डाकाकांड का खुलासा करने पर सीसीआइ ने जताया आभार

जागरण संवाददाता गिरिडीह शहर के बक्सीडीह रोड स्थित कांग्रेस दफ्तर के बगल में रहने वा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 09:21 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 09:21 PM (IST)
डाकाकांड का खुलासा करने पर सीसीआइ ने जताया आभार
डाकाकांड का खुलासा करने पर सीसीआइ ने जताया आभार

जागरण संवाददाता, गिरिडीह : शहर के बक्सीडीह रोड स्थित कांग्रेस दफ्तर के बगल में रहने वाले फर्नीचर व्यवसायी उत्तम कुमार गुप्ता के आवास पर हुई भीषण डकैती मामले का खुलासा करने पर चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज ने पुलिस प्रशासन के प्रति आभार जताया है। मंगलवार को सीसीआइ के अध्यक्ष अरविद कुमार व सचिव राहुल बर्मन के नेतृत्व में चैंबर के सदस्यों ने पुलिस अधीक्षक अमित रेणु, मुख्यालय पुलिस उपाधीक्षक वन संजय कुमार राणा व नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी का बुके भेंट किया। साथ ही चैंबर सदस्यों ने पुलिस पदाधिकारियों को आभार पत्र देकर सम्मानित किया।

चैंबर सदस्यों ने कहा कि घटना पूरी तरह से ब्लाइंड केस बन गया था। लेकिन, पुलिस टीम इसे चुनौती के रूप में लेते हुए पूरी सक्रियता से इसके खुलासा करने में जुटी रही। नतीजा ना सिर्फ डकैती कांड को अंजाम देने वाले पुलिस गिरफ्त में आए बल्कि लूटी गई कार समेत जेवरात व नकद भी बरामद कर लिया गया। निश्चित तौर पर इसके लिए पूरी पुलिस टीम बधाई की पात्र है।

इधर एसपी अमित रेणु ने कहा कि कोई भी घटना घटित होना चिता का विषय है लेकिन इन घटनाओं पर रोक लगाना व घटित घटनाओं का खुलासा करना पुलिस की प्राथमिकता है। डीएसपी संजय राणा ने कहा कि पुलिस पब्लिक के बीच बेहतर संबंध से ही समाज में सकारात्मक माहौल बनाया जा सकता है। मौके पर विकास गुप्ता, उदय भदानी, सुदीप गुप्ता, राहुल कुमार, मशरुर आलम सिद्दीकी, हबलू गुप्ता, उत्तम गुप्ता समेत कई सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी