कोरोना में बिछड़े लोगों को भाकपा माले ने दी श्रद्धांजलि

जासं गिरिडीह अपनों की याद कार्यक्रम के तहत रविवार की शाम गांव-गांव में भाकपा माले समर्थ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 09:27 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 09:27 PM (IST)
कोरोना में बिछड़े लोगों को 
भाकपा माले ने दी श्रद्धांजलि
कोरोना में बिछड़े लोगों को भाकपा माले ने दी श्रद्धांजलि

जासं, गिरिडीह : अपनों की याद कार्यक्रम के तहत रविवार की शाम गांव-गांव में भाकपा माले समर्थकों ने मोमबत्तियां जलाकर दो मिनट का मौन रखते हुए कोरोना काल में दिवंगत हुए लोगों को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। जिलेभर में हए इस कार्यक्रम में हजारों लोगों ने भाग लिया।

गांडेय प्रखंड के गादी तथा भोगतिया लोहारी गांव में शिरकत करते हुए पार्टी के राज्य कमेटी सदस्य राजेश कुमार यादव ने कहा कि कोरोना महामारी के रूप में आई लेकिन मोदी सरकार की लापरवाही के कारण जनसंहार में तब्दील हो गई। लोगों ने किस तरह अस्पतालों के बदतर इंतजाम और आक्सीजन की कमी से दम तोड़ दिया, यह पूरी दुनिया ने देखा। इस विफलता को ढंकने के लिए केंद्र सरकार अब राज्य सरकारों की रिपोर्ट की आड़ लेकर आक्सीजन से हुई किसी मौत से ही इंकार कर रही है। यह मोदी सरकार की चरम असंवेदनशीलता है।

कहा कि कोरोना जनसंहार के साथ-साथ मौजूदा समय देश में जानलेवा महंगाई की जिम्मेदार भी मोदी सरकार है। मोदी सरकार अपना कोई भी वादा पूरा नहीं कर सकी है, यह बात पूरी तरह से साबित हो चुकी है। ऐसे में कोरोना जनसंहार और जानलेवा बढ़ती महंगाई की जिम्मेदारी लेते हुए मोदी सरकार को त्यागपत्र देना चाहिए।

निवर्तमान जिप सदस्य मनौवर हसन बंटी, गांडेय प्रखंड सचिव मेहताब अली मिर्जा, मनोज यादव, रामकिशोर सिंह, किशोर पंडित, रोहित यादव, मनोज कुमार यादव, टीपन पंडित, अजय पंडित, गोव‌र्द्धन यादव, प्रकाश यादव, अजय यादव, खिरोधर यादव, प्रफुल्ल यादव आदि ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी