कार्मल स्कूल के सभी विद्यार्थी सफल

आइसीएसई की दसवीं और बाहरवीं की परीक्षा में कार्मेल स्कूल के छात्र-छात्राओं ने इस वर्ष भी सफलता का परचम लहराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 12:30 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 12:30 AM (IST)
कार्मल स्कूल के सभी विद्यार्थी सफल
कार्मल स्कूल के सभी विद्यार्थी सफल

जागरण संवाददाता, गिरिडीह : आइसीएसई की दसवीं और बाहरवीं की परीक्षा में कार्मेल स्कूल के छात्र-छात्राओं ने इस वर्ष भी सफलता का परचम लहराया है। दोनों कक्षाओं के शत प्रतिशत छात्र-छात्राओं ने अच्छे अंकों से सफलता हासिल कर स्कूल का मान बढा़या है।

स्कूल के 162 छात्र-छात्रा दसवीं की परीक्षा में शामिल हुए थे। सभी इसमें सफल रहे हैं, जिनमें 90 फीसद और इससे अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों की संख्या 35 है। 98.8 फीसद अंक लाकर वंशज भुदोलिया पहले स्थान पर रहा है, जबकि दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे क्षितिश मोहित प्रसाद व शरोन एच कुमार को क्रमश: 97.6 व 97.4 फीसद अंक मिले हैं। इसके अलावा रीत कसेरा (96.8), वैभव कुमार (96.8), अभिनव कुमार (96.2), विनित कुमार अग्रवाल (95.8), नेहा केडिया (94.4), कृष राजगढि़या (94.2), आयुष डालमिया (94.2) टॉप टेन में शामिल हैं।

---------------------

फारिया प्रथम, पालिश दूसरे स्थान पर

12 वीं विज्ञान संकाय में कार्मेल स्कूल की छात्रा फारिया फातिमा पहले स्थान पर रही है। उसे 88 फीसद अंक मिले हैं। दूसरे स्थान पर पलिश यादव और तीसरे स्थान पर ओमदीप रहे हैं। इन्हें क्रमश: 87.25 और 86.5 फीसद अंक प्राप्त हुए हैं। इसी तरह वाणिज्य संकाय में श्रेया सिन्हा 76.75 फीसद अंक लाकर टॉपर बनी है।

-------------------

सफलता पर स्कूल में जश्न का माहौल :

इस सफलता पर कार्मेल स्कूल में शुक्रवार को जश्न का माहौल रहा। रिजल्ट जारी होने के साथ छात्र-छात्राएं स्कूल पहुंचने लगे थे। सभी ने स्कूल पहुंचकर शिक्षक-शिक्षिकाओं का आशीर्वाद लिया। साथ ही खुशी जाहिर की। स्कूल प्रबंधन ने भी इस सफलता पर हर्ष व्यक्त किया। प्राचार्या सिस्टर दिव्या सहित सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं ने इस सफलता के लिए छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। प्राचार्या ने कहा कि स्कूल के शिक्षक-शिक्षिकाओं के कुशल मार्गदर्शन में बच्चों ने कड़ी मेहनत कर यह सफलता प्राप्त की है। उनकी ओर से सभी को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं।

chat bot
आपका साथी