बौराई कार की टक्कर से अधेड़ की मौत

गिरिडीह मुफस्सिल थाना अंतर्गत बरवाडीह पुलिस लाइन रोड में बुधवार को बौराई कार की टक्क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 08:21 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 08:21 PM (IST)
बौराई कार की टक्कर से अधेड़ की मौत
बौराई कार की टक्कर से अधेड़ की मौत

गिरिडीह : मुफस्सिल थाना अंतर्गत बरवाडीह पुलिस लाइन रोड में बुधवार को बौराई कार की टक्कर से पूर्व अखबार विक्रेता सह संत निरंकारी मिशन के जिला अध्यक्ष राजेंद्र नगर निवासी करीब 58 वर्षीय गुप्तेश्वर नाथ राम की मौत हो गई। राम पैदल बाजार से घर लौट रहे थे। यह सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बताया जाता है कि नगर थाना अंतर्गत मकतपुर के इंदिरा कालोनी निवासी अजीत राम कार चलाने सीखते हुए पुलिस लाइन रोड पहुंचा और पैदल घर जा रहे गुप्तेश्वर को टक्कर मारते हुए उन्हें करीब दस मीटर तक घसीटता चला गया। इसके बाद कार एक दीवार से जा टकराई। इस क्रम में एक साइकिल सवार भी कार की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोग गुप्तेश्वर को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां जांच के बाद चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर कार जब्त कर ली है।

इधर, गुप्तेश्वर की मौत की सूचना मिलने के बाद धनबाद जोन के जोनल इंचार्ज जीएस मित्तल के साथ कई निरंकारी उनके आवास पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए निरंकार से प्रार्थना की। मौके पर निरंकारी परिवार से बीरेंद्र, गणेश, राजेंद्र, राजेश, बीपुल, रतन, वरूण, तरूण, विजय, मनोज, संजय, उमेश उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी