सड़क हादसों में युवक की मौत, आधा दर्जन जख्मी

गिरिडीह जिले में सोमवार का दिन सड़क दुर्घटनाओं का रहा। अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 08:06 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 08:06 PM (IST)
सड़क हादसों में युवक की मौत, आधा दर्जन जख्मी
सड़क हादसों में युवक की मौत, आधा दर्जन जख्मी

गिरिडीह : जिले में सोमवार का दिन सड़क दुर्घटनाओं का रहा। अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि मां-बेटा समेत आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

तिसरी : तिसरी-खिजुरी मुख्य पथ पर थंबाचक के पास बाइक व चारपहिया वाहन की टक्कर में बाइक चालक 30 वर्षीय बंटू दास की मौत हो गई। जबकि उसका साढ़ू 32 वर्षीय अशोक दास बुरी तरह से जख्मी हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाई। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना की जानकारी मिलते ही स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस के पहुंचने से पहले बाइक को घटनास्थल से किसी ने हटा लिया था जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी।

घायल अशोक दास खिजुरी पंचायत के धावाटांड़ का रहनेवाला है। दुधपनिया में आयोजित चार दिवसीय फुटबाल मैच का आनंद लेने के लिए वह अपने साढ़ू बंटू दास के साथ बाइक से चंदौरी से दुधपनिया जा रहा था। इसी बीच थंबाचक के पास चारपहिया वाहन के चकमा देने से बाइक सड़क पर अनियंत्रित होकर गिर गई। इससे दोनों सड़क पर काफी दूर तक घसीटाते चले गए। बंटू दास के माथे में चोट लगने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। इस घटना में अशोक दास के दाहिने हाथ व पैर में गंभीर चोट लगी है। मृतक बंटू दास चंदौरी का रहनेवाला था।

----------------------

कार व बाइक में टक्कर, मां-बेटा घायल

पीरटांड़ : डुमरी-गिरिडीह मुख्य मार्ग स्थित जिलेबिया घाटी में बाइक व कार के बीच हुई टक्कर में मां-बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों में 35 वर्षीय थानेश्वर रजक व उसकी मां 60 वर्षीय चुड़की देवी शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी सदलबल पहुंचे और घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सदर अस्पताल भेज दिया गया। वहीं कार को जब्त करते हुए उसके चालक को हिरासत में लिया गया है। कार में सवार व्यक्ति भाग निकले।

बताया जाता है कि एक फा‌र्च्यूनर कार गिरिडीह से डुमरी की ओर जा रही थी। इसी क्रम में चिरकी की ओर से आ रही एक बाइक को घाटी के पास अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी, जिससे बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार दोनों मां-बेटा दूर जा गिरे।

------------------------

डिवाइडर से टकराई पिकअप वैन, तीन घायल

निमियाघाट : रोशनाटुंडा के प्रतापपुर के पास रविवार की मध्य रात्रि डिवाइडर से टकरा जाने से मछली लदा पिकअप वैन क्षतिग्रस्त हो गया। इससे उसमें सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रेफरल अस्पताल डुमरी में भर्ती कराया गया। वहां अस्पताल के डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें धनबाद रेफर कर दिया। घायलों की पहचान पश्चिम बंगाल के हुगली निवासी नंदू लोहार के पुत्र गौरांग लोहार, विष्णुपोद सरकार के पुत्र विनय कृष्ण सरकार एवं लकु हेंब्रम के पुत्र अशोक हेंब्रम के रूप में की गई। घायल अशोक हेंब्रम ने बताया कि पश्चिम बंगाल की हुगली से मछली लादकर गया जाने के क्रम में उपरोक्त स्थान पर चालक को नींद आ जाने से वाहन डिवाइडर से टकरा गया और एक बड़ी घटना होते होते बच गई। इस घटना में किसी की जान माल का नुकसान नहीं हुआ।

chat bot
आपका साथी