पिकअप वैन की चपेट में आने से बच्चे की मौत

देवरी चतरो-खिजुरी मुख्य मार्ग स्थित नायकडीह के पास गुरुवार शाम करीब छह बजे पिकअप वैन क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 08:24 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 08:24 PM (IST)
पिकअप वैन की चपेट में आने से बच्चे की मौत
पिकअप वैन की चपेट में आने से बच्चे की मौत

देवरी : चतरो-खिजुरी मुख्य मार्ग स्थित नायकडीह के पास गुरुवार शाम करीब छह बजे पिकअप वैन की चपेट में आने से तीन वर्षीय बच्चे की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक नायकडीह निवासी एनुल अंसारी का पुत्र जियाउल मुस्तफा था। जियाउल पास की ही दुकान से रोड पार कर घर जा रहा था। इस घटना से मृतक के स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। वहीं पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

------------------

स्कार्पियो व कार में टक्कर, दोनों के परखच्चे उड़े

संस, डुमरी: राष्ट्रीय राजमार्ग टू के डुमरी बाइपास रोड पर गुरुवार को विपरीत दिशा से आ रहे वाहनों में टक्कर हो जाने से दोनों के परखच्चे उड़ गए। इसमें स्कार्पियो 30 फीट नीचे खाई में जा गिरा। हालांकि दोनों वाहनों में सवार लोगों को मामूली चोट आई परंतु उन्हें सुरक्षित वाहनों से निकाल लिया गया। कार में सवार निरंजन ने बताया कि वह बरकट्ठा से धनबाद जा रहे थे। वहीं स्कार्पियो में सवार सुशील कुमार ने बताया कि वे धनबाद के बाघमारा से मुजफ्फरपुर शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे। पुलिस दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर थाना ले गई।

------------------------

कंटेनर की चपेट में आने से मासूम समेत दंपती घायल

संवाद सहयोगी, बगोदर : बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड गोपालडीह मोड़ के समीप गुरुवार की शाम पांच बजे कंटेनर की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती व उनके मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से डुमरी स्थित मीना जेनरल अस्पताल भेज दिया गया। वहां गंभीर रूप घायल पत्नी व उसकी मासूम बच्ची को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया। दोनों की स्थिति चिताजनक बनी हुई थी। विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के गोविदपुर निवासी मेघलाल महतो पत्नी रीना कुमारी व दो वर्षीय बच्ची मेघा कुमारी के साथ बेको सोनापहाड़ी पूजा में शामिल होकर प्रसाद ग्रहण कर बाइक से घर जा रहे थे। इस दौरान जीटी रोड गोपालडीह मोड़ के पास रोड पार करने के क्रम में डुमरी की ओर से बगोदर की ओर जा रहे अनियंत्रित तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना से मासूम बच्ची का एक पैर कटकर अलग हो गया। घटना के बाद कंटेनर का चालक व उपचालक फरार हो गया। बगोदर थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। पुलिस आरोपित ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

chat bot
आपका साथी