बदडीहा में ट्रक ने बाइक को रौंदा, चार की मौत

गिरिडीह गिरिडीह-डुमरी मार्ग पर बदडीहा के पास मंगलवार की शाम एक ट्रक व बाइक के बीच

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 01:02 AM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 01:02 AM (IST)
बदडीहा में ट्रक ने बाइक को रौंदा, चार की मौत
बदडीहा में ट्रक ने बाइक को रौंदा, चार की मौत

गिरिडीह : गिरिडीह-डुमरी मार्ग पर बदडीहा के पास मंगलवार की शाम एक ट्रक व बाइक के बीच टक्कर हो गई। बाइक पर सवार चार युवकों की हादसे में मौत हो गई। तीन युवकों की मौके पर व चौथे की सदर अस्पताल में जान गई। मरने वाले युवक सूरज मरांडी, नारायण सोरेन, तुलसी सोरेन एवं शेखर हांसदा पीरटांड़ प्रखंड के लेढ़वा कसियाडीह गांव के रहने वाले थे। घटना के बाद ट्रक चालक व खलासी भाग निकले।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोंनों ही वाहनों की रफ्तार तेज थी। चारों युवक एक ही बाइक पर सवार थे। वे दोपहर को खाद खरीदने गिरिडीह आए थे। बाइक से शाम को वापस घर लौट रहे थे। बदडीहा पुल के समीप डुमरी की ओर से गिरिडीह आ रहे ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। हादसा देख स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल थाने के प्रभारी विनय कुमार राम को फोन से जानकारी दी। पुलिस एंबुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंची। तीनों शव थाना लाए गए। जख्मी शेखर को सदर अस्पताल भेजा। ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

काश, युवकों ने किया होता

यातायात नियमों का पालन :

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि यदि एक साथ चार युवक बाइक पर सवार न होते तो उनकी जान बच सकती थी। एक ही बाइक पर चार युवकों के सवार होने से उसके चालक को भी वाहन संभालने में दिक्कत हुई होगी। इसके अलावा बाइक की गति भी तेज थी। इसलिए वह तेजी से आते ट्रक को देखकर उस पर नियंत्रण भी नहीं रख सका। बाइक चालक व अन्य युवकों ने हेलमेट भी नहीं लगाया था। यदि हेलमेट होता तो जान बच सकती थी।

chat bot
आपका साथी