सड़क हादसे में दो युवकों की मौत से गांव में मातम

तिसरी तिसरी गांवा मुख्य सड़क पर पालमो भुराई के निकट मोड़ पर स्कूटी के अनियंत्रित होक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 01:12 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 01:12 AM (IST)
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत से गांव में मातम
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत से गांव में मातम

तिसरी : तिसरी गांवा मुख्य सड़क पर पालमो भुराई के निकट मोड़ पर स्कूटी के अनियंत्रित होकर बिजली पोल में जोरदार टक्कर मारने से शुक्रवार देर रात को दो युवकों की मौत हो गई थी, जबकि एक युवक घायल हो गया था। तिसरी पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए शनिवार को गिरिडीह भेज दिया। बुरी तरह से जख्मी हुए गुड्डू यादव की हालत में गिरिडीह में इलाज के दौरान काफी सुधार हुआ है। थाना पहुंचे मृतक पवन यादव के स्वजनों व दो बहनों का रो रोकर बुरा हाल था। इस घटना से दोनों का परिवार काफी मर्माहत है।

बता दें कि भोक्ताडीह के गुड्डू यादव गांव के लाटी यादव के साथ अपनी ससुराल मनिकबाद पहुंचा। वहां से अपने साले पवन यादव को साथ में लेकर वह अपनी नानी के श्राद्ध में भाग लेने ककनी जा रहा था। इसी दौरान यह घटना घटी जिसमें लाटी यादव व पवन यादव की मौत हो गई। बताया जाता है कि तीनों हैदराबाद में जूस की रेडी लगाकर रोजगार करते थे और लॉकडाउन में वे अपने घर आए थे। मृतक लाटी यादव को एक बेटी व एक बेटा है। पवन यादव का शादी हुई थी लेकिन स्वजनों के अनुसार पत्नी से नहीं बनने के कारण उसने उसे छोड़ दिया था। गुड्डू यादव की पत्नी सोनिया देवी व जेठ सास सुनीता देवी थाना पहुंची और भाई की मौत के गम में लगातार रो रही थी। इस घटना से भोक्ताडीह व मानिकबाद गांव में मातम पसर गया है।

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, साथी घायल

जमुआ : खरगडीहा से तिसरी जानेवाले मुख्य मार्ग पर गांडो के पास सड़क किनारे लगे सूचना बोर्ड से बाइक के टकराने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा जख्मी हो गया। मृतक की पहचान देवरी थाना क्षेत्र के मरपोका निवासी बाबूलाल उर्फ बबलू साव के रूप में हुई। घटना शुक्रवार देर रात की है। बाइक पर सवार दूसरे युवक बबलू गुप्ता को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार बाबूलाल एवं उसका दोस्त बबलू अपनी बाइक से छोटकी खरगडीहा से अपना गांव मरपोका लौट रहा था। इस बीच गांडो के पास रोड किनारे लगे सूचना बोर्ड से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। घटनास्थल पर ही बाबूलाल की मौत हो गई। जख्मी बबलू की अंदरुनी चोट को देखते हुए डॉ. राजेश कुमार दूबे ने बेहतर इलाज के उसे रांची रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी