बाइक सवार पुलिया निर्माण के लिए बने गड्ढे में गिरा

बेको हेंसला मुख्य पथ पर सुन्दरूटांड मोड के पास सोमवार को पुलिया निर्माण को लेकर बने गड्ढे में एक बाइक सवार अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गया हालांकि बाइक सवार की हल्की चोटें आयी।घटना को लेकर बताया जाता है कि अटका निवासी बाइक सवार नवीन कुमार बेको की ओर से चौधरीबांध की ओर जा रहे थे कि सुन्दरूटांड मोड के पास पुलिया निर्माण के लिए बने गड्ढे के किनारे से पार कर रहे थे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 05:47 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 05:47 PM (IST)
बाइक सवार पुलिया निर्माण के लिए बने गड्ढे में गिरा
बाइक सवार पुलिया निर्माण के लिए बने गड्ढे में गिरा

बगोदर (गिरिडीह): बेको हेंसला मुख्य पथ पर सुंदरुटांड़ मोड़ के पास सोमवार को पुलिया निर्माण को लेकर बने गड्ढे में एक बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिर गया। बाइक सवार की हल्की चोटें आईं।

अटका निवासी नवीन कुमार बाइक से बेको की ओर से चौधरीबांध की ओर जा रहा था। सुंदरुटांड़ मोड़ के पास पुलिया निर्माण के लिए बने गड्ढे के किनारे से वह पार कर रहा था। बाइक अनियंत्रित होकर लबालब भरे पानी के गड्ढे में गिर गई। ग्रामीणों की ज्योंहि उस पर नजर पड़ी तो वे लोग दौड़कर वहां आए और बाइक सवार सहित बाइक को भी गड्ढे से बाहर निकाला। ठेकेदार द्वारा पुलिया निर्माण को लेकर 8 महीने पूर्व सड़क के बीचोंबीच कई जगहों पर गड्ढ़े किए गए हैं जिसे लेकर ग्रामीणों में उसके प्रति काफी आक्रोश है।

ग्रामीणों का कहना है कि गड्ढे कर दिए जाने से उनलोगों को काफी परेशानी हो रही है। घर के सामने गड्ढे में पानी लबालब भरे रहने से इधर-उधर खेल रहे छोटे-छोटे बच्चों के साथ कभी भी कोई घटना घट सकती है। दूसरी ओर सड़क के बीचोंबीच गड्ढे होने से राहगीरों को काफी परेशानी होती है। लोग कई किलोमीटर दूर घूमकर गंतव्य स्थान तक पहुंचते हैं।

उक्त पथ का शिलान्यास बगोदर के तत्कालीन विधायक नागेंद्र महतो ने 23 अक्टूबर 2019 को किया था जिसके बाद से लोगों में उम्मीद जगी थी कि अब दर्जनों गांवों को जोड़नेवाली सड़क का बहुत जल्द निर्माण होगा जिससे उन्हें राहत मिलेगी।

विधानसभा चुनाव के बाद सरकार बदलते ही रोड का निर्माण कार्य रुक गया था। कुछ माह बाद पुन: कछुए की चाल से निर्माण कार्य प्रारंभ किया गया। फिलहाल जगह जगह रोड की स्थिति बदहाल बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी