ट्रक पर लदे 32 मवेशी जब्त, तीन गिरफ्तार

देवरी (गिरिडीह) देवरी थाना पुलिस ने शुक्रवार शाम पथराटांड़ के पास 32 मवेशी लदे ट्रक क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:08 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:08 PM (IST)
ट्रक पर लदे 32 मवेशी जब्त, तीन गिरफ्तार
ट्रक पर लदे 32 मवेशी जब्त, तीन गिरफ्तार

देवरी (गिरिडीह): देवरी थाना पुलिस ने शुक्रवार शाम पथराटांड़ के पास 32 मवेशी लदे ट्रक को पकड़ा। थाना प्रभारी संतोष कुमार मंडल ने बताया कि एक ट्रक पर अवैध रूप से मवेशी लादकर बिहार से झारखंड ले जाया जा रहा है। इसे लेकर एक टीम गठित कर उक्त स्थल पर वाहन जांच अभियान चलाया गया, जिसमें उक्त ट्रक को रोककर पूछताछ की गई तो बताया गया कि इस गाड़ी में मवेशी है। जब वाहन की जांच पड़ताल की गई तो उसमें 19 गायों के साथ सात गाय के बच्चे, तीन भैंस व तीन भैंस के बच्चे बरामद किए गए। पुलिस उसे थाना ले गई। मवेशियों को मिर्जागाज गौशाला भेज दिया गया। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लेकर चालक सहित तीन व्यक्तियों को जेल भेज दिया गया। जेल जाने वाले व्यक्ति की पहचान बिहार के बक्सर जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के मंजवारी निवासी लक्ष्मण यादव, इसी जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के चक्की लक्ष्मण निवासी विकास कुमार यादव और देवघर जिला के मधुपुर निवासी विजय यादव के रूप में की गई। सभी मवेशी बिहार से मधुपुर ले जाए जा रहे थे।

------------

कोयला लदे बैलगाड़ी से टकराई बाइक, तीन घायल : जमुआ थाना क्षेत्र के चितरडीह के पास शुक्रवार देर रात को कोयला लदे बैलगाड़ी से टकराने के बाद बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया।

इस बारे में पचम्बा थाना अंतर्गत लखारी निवासी घायल करण कुमार ने बताया कि वह अजय कुजूर एवं राकेश कुमार तीनों बाइक से जमुआ तरफ से लौट रहे थे तभी चितरडीह के पास कोयला लदे बैलगाड़ी से टक्कर हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजवा दिया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल अजय कुमार को धनबाद रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी