गढ़वा में ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार साला-बहनोई की मौत

Road accident in Gadhawa. झारखंड के गढ़वा में ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार साला और बहनोई की मौत हो गई।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Tue, 21 May 2019 12:23 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 12:23 PM (IST)
गढ़वा में ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार साला-बहनोई की मौत
गढ़वा में ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार साला-बहनोई की मौत

संवाद सहयोगी, गढ़वा। एनएच- 75 पर सदर थाना क्षेत्र के बेलचंपा गांव के समीप ट्रक व मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई। घटना सोमवार की रात करीब 9:00 बजे की है।

मृतकों में पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के तेलाड़ी गांव निवासी उपेंद्र पासवान का पुत्र विकास कुमार पासवान (22) तथा उसका बहनोई पलामू जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के रबदी भंवरा गांव निवासी स्वर्गीय रामजी पासवान का पुत्र दीपक कुमार (23) शामिल हैं। जानकारी के अनुसार दोनों तेलाड़ी गांव से बेलचंपा गांव में एक बरात में शामिल होने जा रहे थे। इस बीच बेलचंपा गांव के समीप सामने से आ रहे ट्रक संख्या आरजे-14-जीएफ-3395 ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस घटना में विकास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दीपक को घायलावस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

इस संबंध में मृतकों के परिजनों ने बताया कि बरात पहले ही बेलचंपा पहुंच चुकी थी। दीपक व विकास मोटरसाइकिल से बरात में शामिल होने आ रहे थे। उनके साथ एक अन्य मोटरसाइकिल से एक अन्य बराती भी आ रहा था, जिसने घटना की जानकारी परिजनों को दी। घटना की सूचना मिलने पर गढ़वा पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक व मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी