नहीं चलीं बसें, अंतरराज्यीय बस स्टैंड में पसरा रहा सन्नाटा

संवाद सहयोगी गढ़वा कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार द्वारा नई गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 06:12 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 06:12 PM (IST)
नहीं चलीं बसें, अंतरराज्यीय बस स्टैंड में पसरा रहा सन्नाटा
नहीं चलीं बसें, अंतरराज्यीय बस स्टैंड में पसरा रहा सन्नाटा

संवाद सहयोगी, गढ़वा : कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार द्वारा आंशिक लॉकडाउन में 16 मई से सख्ती बरती गई है। राज्य सरकार के सख्त निर्देश है कि बिना ई पास का कोई भी वाहन सड़क पर नहीं चलेगा। जबकि बसें भी चलने की अनुमति नहीं दी गई है। बस नहीं चलने से यात्रियों को पैदल यात्रा करना पड़ा। सरकार के आदेश के बाद 16 मई से सख्ती बरती जा रही है। गढ़वा पुलिस प्रशासन द्वारा शहर के मझिआंव मोड़, रंका मोड़ व नवादा मोड़ पर वाहन चेकिग अभियान चलाया गया। वाहन चेकिग अभियान के दौरान पुलिस पदाधिकारियों व जवानों द्वारा मोटरसाइकिल के अलावे सभी वाहनों का ई पास जांच किया जा रहा था। जिन वाहन चालक के पास ई पास नहीं था उसे पकड़ कर थाना लाया गया है। मझिआंव मोड़ पर चेकिग अभियान में तैनात पुलिस पदाधिकारी सनमुख राम ने बताया कि सरकार के आदेश के बाद वाहन चेकिग अभियान चला जा रहा है। वाहन चेकिग के दौरान ई पास की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि तीन दर्जन से अधिक मोटरसाइकिल को पकड़ कर थाना भेजा गया है।

- एसपी व एसडीपीओ सड़क पर निकल कर लिया जायजा

एसपी श्रीकांत सुरेश राव खोटरे व एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने खुद सड़क पर निकल कर जायजा लिया। एसपी व एसडीपीओ ने शहर के रंका मोड़, मझिआंव मोड़, टंडवा मोड का जायजा लिया। इस दौरान एसपी ने सुरक्षा में तैनात सभी पुलिस पदाधिकारी व जवानों को सख्त निर्देश दिया कि मोटरसाइकिल से लेकर सभी तरह की वाहन की जांच करें।

- बस नहीं चलने से यात्रियों को हो रही है परेशानी

राज्य सरकार के आदेश के बाद 16 मई से अंतरराज्यीय बस चलने की अनुमति नहीं हैं। बस नहीं चलने से यात्रियों को काफी परेशानी की सामना करना पड़ रहा है। बस नहीं चलने से रविवार को यात्री पैदल यात्रा करने को मजबूर दिखे। यात्री राहुल कुमार, पप्पू कुमार व सोनी कुमारी ने बताया कि हमलोगों का जानकारी नहीं था कि बस नहीं चलेगी। जिसके कारण हमलोग किसी तरह से गढ़वा पहुंचे हैं। गढ़वा पहुंचने के बाद पता चला की बस नहीं चल रहा है। बस नहीं चलने के कारण हमलोगों को पैदल यात्रा करना पड़ रहा है। इधर सोनपुरवा बस स्टैंड में एक भी बसे नहीं लगी हुई थी। जबकि बस स्टैंड भी सुनसान पड़ा हुआ था।

chat bot
आपका साथी