वेतन के लिए चौकीदार-सरदार का प्रदर्शन

बासुकीनाथ झारखंड ग्रामीण पुलिस संघ के सदस्य चौकीदार व सरदारों ने सोमवार को चार माह का बकाया वेतन के लिए जरमुंडी थाना के समक्ष प्रदर्शन किया। संघ के बंगाली तत्वा कलाचंद मिर्धा शालिग्राम ने कहा कि पिछले चार माह से वेतन नहीं मिला है। इससे आíथक समस्या से जूझ रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 08:06 AM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 08:06 AM (IST)
वेतन के लिए चौकीदार-सरदार का प्रदर्शन
वेतन के लिए चौकीदार-सरदार का प्रदर्शन

बासुकीनाथ: झारखंड ग्रामीण पुलिस संघ के सदस्य चौकीदार व सरदारों ने सोमवार को चार माह का बकाया वेतन के लिए जरमुंडी थाना के समक्ष प्रदर्शन किया।

संघ के बंगाली तत्वा, कलाचंद मिर्धा, शालिग्राम ने कहा कि पिछले चार माह से वेतन नहीं मिला है। इससे आíथक समस्या से जूझ रहे हैं। वेतन नहीं मिलने से घर चलाने के लिए महाजनों से ऋण लेना पड़ रहा है। संघ के सदस्यों ने बताया कि कुछ दिनों के बाद आने वाली होली को देखते हुए अविलंब वेतन भुगतान किया जाना चाहिए। नए साल से लेकर चली आ रही फक्काकशी के बीच यह होली भी कहीं बदरंग ना हो जाए। इस अवसर पर संघ के सरदार मदन राय, जगदीश कुमार, जगदीश तत्वा, गणेश तत्वा, रामलाल सोरेन, मदन मिर्धा, विष्णु राय, रामनाथ राय, शंभू प्रसाद यादव, सत्य नारायण महतो, जनार्दन ततवा, हरी मोदी, मरियम हेंब्रम सहित जरमुंडी एवं तालझारी थाना क्षेत्र के दर्जनों सरदार चौकीदार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी