कोरोना से दो लोगों की मौत, 85 नए मरीज मिले

जिले में फिर कोरोना संक्रमण से मंगलवार की रात कोविड अस्पताल में इलाजरत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं बुधवार को दुमका सदर के 50 लोग समेत जिले के 85 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 08:04 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 08:04 PM (IST)
कोरोना से दो लोगों की मौत, 85 नए मरीज मिले
कोरोना से दो लोगों की मौत, 85 नए मरीज मिले

जागरण संवाददाता, दुमका: जिले में फिर कोरोना संक्रमण से मंगलवार की रात कोविड अस्पताल में इलाजरत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं बुधवार को दुमका सदर के 50 लोग समेत जिले के 85 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

सिविल सर्जन डॉ अनंत कुमार झा ने बताया कि कोरोना संक्रमण के कारण कोविड अस्पताल में भर्ती दो लोगों की मंगलवार की रात इलाज के दौरान मौत हो गई है, जबकि जिले में 85 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। मृतकों में रानीश्वर निवासी 60 वर्षीय जानकी राय और दुमका निवासी 54 वर्षीय स्टीफन टुडू शामिल हैं। सीएस ने बताया कि रानीश्वर के अलीगंज गांव में रहनेवाले जानकी राय कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पश्चिम बंगाल में इलाज करवा रहे थे। वहां से रेफर होने के बाद 20 अप्रैल को दुमका के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंगलवार की रात उनकी मौत हो गई। बताया कि दुमका के अंगियाडीह चांदोपानी गांव के स्टीफन टुडू संक्रमित होने के बाद 19 अप्रैल से कोविड अस्पताल में इलाजरत थे। उनकी भी मंगलवार की रात मौत हो गई। जिले में अबतक मरने वालों की संख्या बढ़कर 28 पहुंच गई है।

chat bot
आपका साथी