साबुन कंपनी के कर्मी को ठगने वाले दो धराए

साबुन कंपनी के कर्मी को ठगने वाले दो धराए

जागरण संवाददाता दुमका साबुन निर्माण कंपनी के मुंशी से ठगी करने के दो आरोपियों को नगर

JagranThu, 04 Mar 2021 11:50 PM (IST)

जागरण संवाददाता, दुमका: साबुन निर्माण कंपनी के मुंशी से ठगी करने के दो आरोपियों को नगर थाने की पुलिस गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया। इसकी जानकारी एसडीपीओ नूर मुस्तफा ने दी।

उन्होंने कहा मनोज नारनोलिया का पश्चिम बंगाल के व‌र्द्धमान जिला के रुपनारायणपुर में ग्लास एवं सिलिकेट का कारोबार है। मनोज को 25 फरवरी को फोन कर ठगों ने 340 पेटी साबुन का ऑर्डर दुमका भेजने के लिए किया। कंपनी के मुंशी विजय कुमार साह ने ट्रक पर लोड कर 340 पेटी साबुन दुमका भेज दिया। स्कूटी सवार दो युवकों ने साबुन अनलोड कर बिना पैसे दिए फरार हो गए। पुलिस इस मामले में मनोज नारनोलिया की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार के नेतृत्व में पुलिस तकनीकी सहयोग से जसीडीह के देवघर के पास से आरोपित सोनू कुमार को गिरफ्तार करने में सफल रही। सहयोगी कुंदन कुमार एवं सुमन कुमार की गिरफ्तारी सोनू की निशानदेही पर जसीडीह थाना क्षेत्र की गई। कुंदन जसीडीह के रायडीह गांव निवासी है। सोनू जसीडीह बाजार में रहता है। वह मूल रूप से दुमका नगर थाना क्षेत्र के महुआडंगाल निवासी है। जबकि तीसरे अभियुक्त सुमन कुमार को पुलिस तलाश रही है। एसडीपीओ ने कहा कि मुख्य आरोपित सुमन कुमार को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

------------

बकरी चुराकर घर में लगाई आग, सात बकरियां जलीं

संवाद सूत्र, मसलिया ( दुमका) : मसलिया थाने की पुलिस ने गुरुवार को कोलरकोंदा पंचायत के आसनपानी गांव से एक चोर को पकड़ा। उसने बकरी चुराई और उसके साथियों ने घर में आग लगा दी। ग्रामीण सोमलाल मरांडी ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात करीब आठ बजे सिदुरडीह निवासी सिगराज हेंब्रम, नरेश किस्कू, एवं मिस्त्री सोरेन ने आसनपानी से आगे जाने वाली सड़क के बारे में जानकारी ली। उन लोगों को रास्ते की जानकारी देकर अपने घर चला गया। कुछ देर बाद ही तीनों चोरी छिपे उसके घर में घुस गए। सिगराज हेंब्रम बकरी लेकर भागने लगा। हालांकि कुछ ही दूर पर ग्रामीणों ने सिगराज को बकरी समेत पकड़ लिया। इधर सिगराज के दोनों साथी नरेश किस्कू एवं मिस्त्री सोरेन ने उसके घर में लगा दी। इसमें सात बकरियां जल गईं। इसके अलावा घर में रखा चावल, धान, कपड़ा भी जलकर नष्ट हो गया।

आग लगाने के बार नरेश और मिस्त्री मौके से भाग गए ,मगर सिगराज को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने बकरी चोरी व आग लगाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.