महुबना में बीच सड़क पर फंसा ट्रक, 16 घंटे से जाम

हंसडीहा-दुमका मार्ग पर स्थित भुरभुरी पुल के क्षतिग्रस्त होने से रामगढ़ के रास्ते चल रहे भारी वाहनों की वजह से रामगढ़-दुमका सड़क की स्थिति एक बार फिर से खराब होने लगी। मार्ग से प्रतिदिन सैकड़ों भारी वाहनों का आवागमन होता है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:03 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:03 PM (IST)
महुबना में बीच सड़क पर फंसा ट्रक, 16 घंटे से जाम
महुबना में बीच सड़क पर फंसा ट्रक, 16 घंटे से जाम

संवाद सहयोगी, रामगढ़: हंसडीहा-दुमका मार्ग पर स्थित भुरभुरी पुल के क्षतिग्रस्त होने से रामगढ़ के रास्ते चल रहे भारी वाहनों की वजह से रामगढ़-दुमका सड़क की स्थिति एक बार फिर से खराब होने लगी। मार्ग से प्रतिदिन सैकड़ों भारी वाहनों का आवागमन होता है। पिछले साल भी भुरभुरी पुल के क्षतिग्रस्त होने के कारण इस मार्ग पर भारी वाहन चलते थे, जिसके कारण रामगढ़ से दुमका तक सड़क पूरी तरह जर्जर हो गई है।

प्रतिदिन घंटों जाम से निजात दिलाने के लिए पथ निर्माण विभाग ने किसी तरह से चलने लायक बनाया। इस वर्ष मार्च माह से भुरभुरी पुल के क्षतिग्रस्त होने के कारण फिर से भारी वाहनों का परिचालन इस मार्ग से प्रारंभ हो गया है। फिर से सड़क पर दर्जनों जगह बड़े-बड़े गड्ढे बनने लगे हैं। बुधवार की शाम बारिश के बाद महुबना दुर्गा मंदिर के पास गड्ढा में गुरुवार की सुबह एक ट्रक फंस गया। देर शाम ट्रक नहीं निकल पाया था। बीच सड़क पर ट्रक फंसने के कारण भारी वाहनों का परिचालन पूरी तरह बंद हो गया। किसी प्रकार खाली वाहन पार हो रहे थे। बीच सड़क पर ट्रक फंसने के कारण महुबना से ढोलपाथर तक ट्रकों की लंबी कतार लग गई।दर्जनों ट्रक के खड़े रहने के कारण चालक इधर-उधर घूम रहे थे। कोरोना संक्रमण के कारण महुबना के ग्रामीण काफी सहमे हुए हैं। ग्रामीणों का कहना था कि चालक काफी दूर-दूर से आते हैं, ऐसे में उनका गांव में घूमना किसी खतरे से कम नहीं है। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को भी सूचित कर जाम हटवाने का अनुरोध किया। देर शाम तक सड़क पर जाम लगा हुआ था।

chat bot
आपका साथी