ट्रक चालकों से छिनतई करने वाले तीन युवक गिरफ्तार

हथियार का भय दिखाकर ट्रक चालकों से छिनतई करने वाले तीन युवकों को जरमुंडी थाना पुलिस ने रंगे हाथ धर दबोचा। पुलिस ने तीनों के पास से एक तमंचा तीन गोली बाइक आदि बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 07:15 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 07:15 PM (IST)
ट्रक चालकों से छिनतई करने वाले तीन युवक गिरफ्तार
ट्रक चालकों से छिनतई करने वाले तीन युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बासुकीनाथ (दुमका): हथियार का भय दिखाकर ट्रक चालकों से छिनतई करने वाले तीन युवकों को जरमुंडी थाना पुलिस ने रंगे हाथ धर दबोचा। पुलिस ने तीनों के पास से एक तमंचा, तीन गोली, बाइक आदि बरामद की है।

शनिवार को जरमुंडी थाना परिसर में एसडीपीओ उमेश सिंह व थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह ने बताया कि शनिवार की रात करीब एक बजे युवकों के बारे में जानकारी मिलने के बाद वरीय पदाधिकारियों के आदेश पर टीम का गठन किया गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करके करते छानबीन शुरू की तो कुशबाद सौगरामोड़ के पास मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों को संदिग्ध अवस्था में देखा। पुलिस को देखकर इन युवको ने भागना शुरू कर दिया। काफी दूर तक पीछा कर इन्हें दबोच लिया गया। गिरफ्तार जामा के कैराबनी निवासी राहुल मांझी, राजा मिर्धा व मसलिया के बेदिया के संदीप मिर्धा ने बताया कि पहले भी ट्रक चालकों से छिनतई कर चुके हैं। शनिवार की रात भी चालकों से छिनतई करने के लिए ही घूम रहे थे। उनके पास से भरा हुआ देसी तमंचा, तीन गोली, सैमसंग का मोबाइल सेट, होंडा शाइन मोटरसाइकिल, एक खिलौने वाली पिस्टल आदि बरामद की गई है।

chat bot
आपका साथी