पंप कर्मी की हत्या में तीन सहकर्मी भेजे गए जेल

मुफस्सिल थाना की पुलिस ने पंप कर्मी वजीर अंसारी की हत्या में उसके साथ काम करने वाले तीन सहकर्मी नजमुल बबलू सिंह व तारकुल को गिरफ्तार कर रविवार की देर रात जेल भेज दिया। पंप के मालिक कृष्ण कुमार जायसवाल की तलाश की जा रही है लेकिन वह फरार है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 06:31 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 06:31 PM (IST)
पंप कर्मी की हत्या में तीन सहकर्मी भेजे गए जेल
पंप कर्मी की हत्या में तीन सहकर्मी भेजे गए जेल

जागरण संवाददाता, दुमका: मुफस्सिल थाना की पुलिस ने पंप कर्मी वजीर अंसारी की हत्या में उसके साथ काम करने वाले तीन सहकर्मी नजमुल, बबलू सिंह व तारकुल को गिरफ्तार कर रविवार की देर रात जेल भेज दिया। पंप के मालिक कृष्ण कुमार जायसवाल की तलाश की जा रही है, लेकिन वह फरार है। जिस कक्ष में वजीर की मौत हुई थी, सोमवार को पुलिस ने उसकी तलाशी ली। वहां से भारी मात्रा में नशे के सामान के अलावा मृतक की चप्पल, बाइक और चाबी को जब्त किया। नशे का सारा सामान जांच के लिए रांची भेजा जाएगा।

भारी मात्रा में नशे का सामान जब्त: सुबह डीएसपी विजय कुमार ने पंप के समीप बने कक्ष का जायजा लिया तो वहां की स्थिति देखकर आवाक रह गए। एक सौ से ऊपर कोरेक्स की शीशी, गांजा, विलियम टेन की गोली, शराब की बोतल और बड़े डिब्बे में बंद नशीला द्रव्य जब्त किया। इससे यह साफ हो गया कि कक्ष में शरारती तत्वों का जमावड़ा लगता था। बाहरी लोग यहां आकर नशे का सेवन करते थे। पुलिस ने सारा सामान जब्त कर लिया। डीएसपी ने बताया कि हत्या में शामिल तीन लोगों को पूछताछ पूरी होने के बाद जेल भेज दिया गया। पंप मालिक सामने नहीं आया है। उससे भी पूछताछ की जाएगी।

------------------------

मृतक का बिसरा सुरक्षित: मेडिकल बोर्ड में डाक्टरों की तीन सदस्यीय टीम ने वजीर अंसारी के शव का पोस्टमार्टम किया। मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है। जांच में ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे साबित हो कि किस तरह से हत्या को अंजाम दिया गया है। मृत्यु का कारण जानने के लिए डाक्टरों ने बिसरा सुरक्षित रख दिया है। अब इसे जांच के लिए रांची भेजा जाएगा और वहां से इसकी रिपोर्ट दुमका भेजी जाएगी। इन सारी प्रक्रिया में करीब चार माह का समय लगेगा। इसलिए वजीर की मौत का कारण जानने के लिए लोगों को लंबे समय का इंतजार करना होगा।

chat bot
आपका साथी