जीवन ज्योति बीमा योजना के आश्रित को मिला दो लाख

जीवन ज्योति बीमा योजना के तहत मृतक के आश्रित जूही कुमारी को 2 लाख का चेक इलाहाबाद बैंक के प्रबंधक दीपक कुमार ने शुक्रवार को दिया। जानकारी हो कि चिकनिया निवासी श्यामल मंडल इलाहाबाद बैंक परगाडही से ऋण लेकर अपने ही घर से डेकोरेटर का काम किया करता था और अपना घर परिवार चलाता था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Sep 2020 05:05 PM (IST) Updated:Fri, 04 Sep 2020 05:05 PM (IST)
जीवन ज्योति बीमा योजना के आश्रित को मिला दो लाख
जीवन ज्योति बीमा योजना के आश्रित को मिला दो लाख

संवाद सूत्र, चिकनियां: जीवन ज्योति बीमा योजना के तहत मृतक के आश्रित जूही कुमारी को 2 लाख का चेक इलाहाबाद बैंक के प्रबंधक दीपक कुमार ने शुक्रवार को दिया। जानकारी हो कि चिकनिया निवासी श्यामल मंडल इलाहाबाद बैंक परगाडही से ऋण लेकर अपने ही घर से डेकोरेटर का काम किया करता था और अपना घर परिवार चलाता था। अचानक कुछ माह पूर्व श्यामल की मौत हो गई थी।

मृतक की पत्नी जुही कुमारी ने बताया कि बैंक से ऋण लेने के बाद डेकोरेशन का काम बहुत अच्छे से चल रहा था। पति के मौत के बाद पूरी तरह बेसहारा हो गई हूं। इलाहाबाद बैंक के शाखा प्रबंधक धन्यवाद देना चाहती हूं कि इन्होंने जीवन ज्योति बीमा योजना के तहत दो लाख का चेक प्रदान किया। और ऋण भी माफ कराने में मदद की। शाखा प्रबंधक दीपक कुमार ने बताया कि बैंक से लोन लिए थे। उनकी मृत्यु हो गई थी। चूंकी जीवन ज्योति योजना के तहत बीमा किया गया था। आश्रित को चेक दिया गया है। यह बीमा योजना बहुत ही महत्वपूर्ण योजना है। सभी लोगों को इस योजना में बीमा कराना चाहिए।

chat bot
आपका साथी