युवक की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया

रामगढ़ : रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत सुसनियां पंचायत के छोटा गुंडरो गांव के 25 वर्षीय मुन्ना थीयोडर टुडू की हत्या कर शव को महुबना पंचायत के चिरिकमारा गांव के पास लाकर पेड़ से टांग दिया। सोमवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतका की पत्नी सिमोती हांसदा के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 08:40 AM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 08:40 AM (IST)
युवक की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया
युवक की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया

रामगढ़ : रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत सुसनियां पंचायत के छोटा गुंडरो गांव के 25 वर्षीय मुन्ना थीयोडर टुडू की हत्या कर शव को महुबना पंचायत के चिरिकमारा गांव के पास लाकर पेड़ से टांग दिया। सोमवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतका की पत्नी सिमोती हांसदा के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है। हत्या करने के बाद अपराधी मृतक की बाइक व मोबाइल लेकर फरार हो गए।

सिमोती ने पुलिस को बताया कि शनिवार को पति कड़¨बधा हाट के लिए घर से निकला था। देर शाम भी वह घर वापस नहीं आया तो घरवालों ने सोचा कि महुबना मेला देखने चला गया होगा। रविवार को काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। मोबाइल भी लगातार स्विच ऑफ आ रहा था। सोमवार को चिरिकमारा गांव के पास एक शव मिलने की खबर आग की तरह फैल गयी। इसके बाद मृतक के परिजन भी वहां पहुंचे और मुन्ना के रूप में शव की पहचान की। अनुमान लगाया जा रहा है कि मुन्ना की हत्या कहीं और करने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए गमछा के सहारे पेड़ से टांग दिया गया। थाना प्रभारी राजीव कुमार रंजन ने कहा कि मृतक के शरीर पर किसी प्रकार का चोट का कोई निशान नहीं है। हत्या गला दबाकर की गयी होगी। हत्या के बाद गर्दन में गमछा लगाकर पेड़ के पास टांग दिया। जबकि मृतक का पैर पूरी तरह से जमीन पर सटा हुआ था। जल्द की हत्यारा को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी