22 दिन बाद मिले महिला के शव का धनबाद में होगा पोस्टमार्टम

काठीकुंड के सालदाहा जंगल में 22 दिन के बाद मिले महिला दुर्गा महारानी के शव को गुरुवार को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद पीएमसीएच भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 09:35 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 09:35 PM (IST)
22 दिन बाद मिले महिला के शव का धनबाद में होगा पोस्टमार्टम
22 दिन बाद मिले महिला के शव का धनबाद में होगा पोस्टमार्टम

काठीकुंड के सालदाहा जंगल में 22 दिन के बाद मिले महिला दुर्गा महारानी के शव को गुरुवार को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद पीएमसीएच भेज दिया गया है। हत्या में शामिल दोनों भाई मोहन देहरी और बाबूराम देहरी को कड़ी पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

एसपी अंबर लकड़ा ने बताया कि 22 दिन बाद महिला का शव काफी सड़ गया था। उसकी फोरेंसिक जांच जरूरी थी। मेडिकल कालेज अस्पताल में फोरेंसिक विशेषज्ञ के नहीं होने की वजह से शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेजा गया है। बताया कि दोनों भाइयों की महिला से बड़ी दुश्मनी नहीं थी। कभी कभार महिला के मवेशी आरोपितों की फसल को चर लिया करते थे। इस बात को लेकर कई बार कहासुनी हुई। महिला को इस बात का अहसास नहीं था कि उसकी हत्या कर दी जाएगी। 13 सितंबर को वह रोज की तरह मवेशी चराने सालदाहा जंगल गई। पहले से हत्या का मन बना चुके मोहन देहरी ने उसे पकड़ लिया और पत्थर पर पटक-पटक कर मार डाला। वह लाश को ऐसी जगह में छिपाने चाहते थे, जहां किसी की नजर नहीं पड़े। शव को सालदाहा डाकबंगला के शौचालय टैंक तक ले जाने के लिए छोटे भाई बाबूराम देहरी की मदद ली। बाबूराम ने हत्या नहीं की, लेकिन शव को ठिकाने लगाने में मदद जरूर की। बताया कि 22 सितंबर को गुमशुदगी का मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने गांव के लोगों से पूछताछ की, लेकिन सुराग नहीं मिला। अचानक एक युवक से कुछ अहम जानकारी मिली तो शक के आधार पर दोनों को थाना लाया गया तो सारा राज खुल गया। मौके पर एसडीपीओ नूर मुस्तफा अंसारी, काठीकुंड थानेदार श्यामल मंडल व पुलिस इंस्पेक्टर अतिन कुमार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी