देवघर को हराकर झाझा की टीम फाइनल में

गांधी मैदान में चल रही स्वर्गीय सुलोचना देवी स्मृति नॉकआउट चैलेंजर कप का दूसरा सेमीफाइनल शुक्रवार को खेला गया। देवघर को हराकर झाझा ने फाइनल में प्रवेश किया। शनिवार को झाझा और दुमका एलएजे कैंप के बीच ट्रॉफी के लिए भिड़ंत होगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 08:24 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 08:24 PM (IST)
देवघर को हराकर झाझा की टीम फाइनल में
देवघर को हराकर झाझा की टीम फाइनल में

जागरण संवाददाता, दुमका: गांधी मैदान में चल रही स्वर्गीय सुलोचना देवी स्मृति नॉकआउट चैलेंजर कप का दूसरा सेमीफाइनल शुक्रवार को खेला गया। देवघर को हराकर झाझा ने फाइनल में प्रवेश किया। शनिवार को झाझा और दुमका एलएजे कैंप के बीच ट्रॉफी के लिए भिड़ंत होगी।

दूसरे सेमीफानइल का शुभारंभ पूर्व खिलाड़ी विवेक नंदन ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर एवं टॉस करा कर किया। टॉस देवघर के कप्तान अभिषेक कुमार सिंह ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पूरी टीम 35 ओवर के खेल में 18.3 ओवरों 75 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। देवघर के निर्भय झा ने सर्वाधिक 26, शुभम ने 22 और मानस सिंह ने 14 रन बनाए। देवघर के छह बल्लेबाज शून्य के स्कोर पर आउट हुए। झाझा के गेंदबाज वसीम अकरम ने चार, शुभम सिंह ने तीन व सचिन ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी झाझा की टीम ने 17 ओवर में ही चार विकेट से मैच को जीत लिया। सूरज माथुर ने 18, अक्षय कुमार ने 13, शुभम सिंह, रितेश कुमार और वसीम अकरम ने 12- 12 रन बनाए। साहिल भारद्वाज ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए। शनिवार को झाझा और एलएजे कैंप क्रिकेट एकेडमी के बीच फाइनल होगा।

सेमीफानइल में मैच का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार टूर्नामेंट के प्रायोजक और ओम ट्रैवल्स के मालिक महेश नारनोली ने झाझा के वसीम अकरम को दिया। बेस्ट कंपीटीटर ऑफ द मैच का पुरस्कार संजय मित्रा ने देवघर के साहिल भारद्वाज को दिया। अंपायर की भूमिका जटाशंकर झा व मिट्ठू यादव ने निभाई।

chat bot
आपका साथी