दो बाइक की टक्कर में तीन घायल, एक रेफर

जरमुंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत दुमका-देवघर मुख्य मार्ग में दुधानी मोड़ के समीप गुरुवार की दोपहर दो बाइक में आमने सामने टक्कर हो गई।

JagranThu, 02 Dec 2021 11:59 PM (IST)
दो बाइक की टक्कर में तीन घायल, एक रेफर

जरमुंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत दुमका-देवघर मुख्य मार्ग में दुधानी मोड़ के समीप गुरुवार की दोपहर दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में तीन व्यक्ति घायल हो गए। घटना के बाद बगल से गुजर रहे टीम बादल के सदस्य अनुज कुशवाहा ने तत्काल मामले की सूचना जरमुंडी थाना पुलिस निरीक्षक नवल किशोर सिंह को दी। पुलिस निरीक्षक ने एएसआइ योगेंद्र शर्मा को तत्काल घटनास्थल पर भेज कर तीनों घायलों को चिकित्सा के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद देवघर के अरविद चौधरी को रेफर कर दिया गया।

राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि वह बहनोई अरविद कुमार चौधरी के साथ बासुकीनाथ से पूजा करके देवघर वापस लौट रहे थे। इस दौरान दुधानी मोड़ के समीप विपरीत दिशा से बाइक लेकर आ रहे देवघर निवासी गौरव शाह की बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें तीनों घायल हो गए। मामले को लेकर दोनों पक्षों ने स्थानीय प्रबुद्ध नागरिकों के हस्तक्षेप के बाद आपसी समझौता करके व एक दूसरे के इलाज एवं बाइक में हुए खर्च को वहन करने के आपसी समझौते को मानकर मामले को समाप्त कराया।

--

जरमुंडी में बाइक से गिरकर युवक घायल:

जरमुंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत चकलाता गांव के समीप गुरुवार को तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होने से वासुदेव मिर्धा घायल हो गया। जरमुंडी के चकलाता गांव निवासी वासुदेव ने बताया कि वह बाइक लेकर जरमुंडी की ओर जा रहा था। गांव के बाहर मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होने की वजह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घरवालों ने घायल युवक को इलाज के लिए जरमुंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। चिकित्सक डॉ. दीनबंधु रक्षित ने वासुदेव की प्राथमिक चिकित्सा के बाद घर भेज दिया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.