पुलिस ने बंद कराई बक्से की दुकान

सरकार ने कोरोना की चेन तोड़ने के लिए सात दिन का मिनी लॉकडाउन लगाया है। जरूरी सामान की कुछ दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है लेकिन अप्राथमिक सामान बेचने वाले दुकानदार भी नियमों और आदेश की जमकर अनदेखी कर रहे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:23 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:23 PM (IST)
पुलिस ने बंद कराई बक्से की दुकान
पुलिस ने बंद कराई बक्से की दुकान

जागरण संवाददाता, दुमका: सरकार ने कोरोना की चेन तोड़ने के लिए सात दिन का मिनी लॉकडाउन लगाया है। जरूरी सामान की कुछ दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है, लेकिन अप्राथमिक सामान बेचने वाले दुकानदार भी नियमों और आदेश की जमकर अनदेखी कर रहे। शुक्रवार को नगर थाना की पुलिस ने नीचे बाजार में खुली बक्से की दुकान को बंद कराया।

शहरी क्षेत्र में निरीक्षण के दौरान नगर थाना को सहायक अवर निरीक्षक जितेंद्र साहू को शिकायत मिली कि नीचे बाजार में बक्से की दुकान खुली हुई है। उन्होंने जाकर निरीक्षण किया तो दुकानदार आराम से दुकान खोलकर बक्से बेच रहा था। जब दुकान खोलने का कारण पूछा तो उसने दलील दी कि सारी दुकानें तो खुली हुई हैं। जब यह बताया गया कि केवल आवश्यक दुकानों को ही खोलने की अनुमति दी गई है। उन्होंने दुकान बंद कराने के बाद दुकानदार को चेतावनी दी कि अगर फिर से दुकान खुली मिली तो सीधे सील कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की इस कार्रवाई से बाजार में खुली दूसरी दुकानों के शटर भी धड़ाधड़ गिर गए।

chat bot
आपका साथी