जरमुंडी की युवती की हत्या में एक व्यक्ति हिरासत में

सोमवार को मुफस्सिल थाना के बेदिया जंगल में जरमुंडी की प्रियंका कुमारी की हत्या के मामले में पुलिस ने हिरासत में लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:09 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:09 PM (IST)
जरमुंडी की युवती की हत्या में एक व्यक्ति हिरासत में
जरमुंडी की युवती की हत्या में एक व्यक्ति हिरासत में

सोमवार को मुफस्सिल थाना के बेदिया जंगल में जरमुंडी की प्रियंका कुमारी की हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार की देर शाम जरूवाडीह के पांचू यादव को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

शाम को पुलिस को सूचना मिली कि पांचू घर के समीप ही है। सहायक अवर निरीक्षक अशोक मिश्रा ने सूचना के आधार पर उसे हिरासत में लिया। मंगलवार को पुलिस ने उस पर दबाव बनाने के लिए पिता शंकर यादव को उठाकर पूछताछ की थी। कयास लगाया जा रहा है कि पिता की खातिर उसने पुलिस के सामने आना बेहतर समझा। हिरासत में लिए जाने से पहले पांचू ने बताया कि इस हत्याकांड में उसका कोई हाथ नहीं है।

जबकि, सूत्रों के हवाले से जो सच सामने आ रहा है, उसके मुताबिक 17 अक्टूबर को जरमुंडी की रहने वाली प्रियंका काम से कोर्ट आई थी। यहां से देर शाम को जरूवाडीह का अन्नू दास, बोबी यादव व दस वर्षीय बालक बहाने से बेदिया जंगल में ले गए, जहां बालक ने उसका मुहं दबाया और बाकी दोनों ने ओढ़नी से उसका गला घोंट दिया। हत्या करने के बाद बोबी उसके घर आया और बताया कि उसने प्रियंका को मार दिया है। तुम भी केस में फंस जाओगे। पकड़़े जाने के डर से घर से दूर रहना पड़ा। उसने बताया कि युवती की कई लोगों से दोस्ती थी। हो सकता है कि इसी कारण से तीनों ने मार दिया हो।

----------------------

जो जेल में उसे बना दिया मुख्य अभियुक्त

सोमवार को युवती का शव मिलने के बाद पुलिस ने मामा संतोष कापरी के बयान पर विकास केवट को मुख्य अभियुक्त बताते हुए तीन अज्ञात पर मामला दर्ज किया था। विकास युवती से प्रेम करता था और उसी के कहने पर 14 सितंबर को वह घर से भाग गई थी। एक सप्ताह पहले नगर थाना की पुलिस ने विकास को चोरी के आरोप में जेल भेज दिया था। युवती के पिता ने विकास पर हत्या का संदेह जताया था, जिस आधार पर पुलिस ने उसे ही मुख्य आरोपित बना दिया था।

थाना प्रभारी उमेश राम का कहना है कि मामा ने विकास पर ही हत्या का आरोप लगाया था। इसलिए उस पर प्राथमिकी दर्ज करनी पड़ी। अनुसंधान में नाम संशोधित हो जाएगा। बताया कि एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी