बैंककर्मी के घर चोरी मामले में नहीं मिला कोई सुराग

नगर थाना क्षेत्र के हीरो शोरूम के पीछे 24 सितंबर की रात सेंट्रल बैंक के सहायक प्रबंधक ब्रजेश चौधरी हुई 15 लाख की चोरी मामले में अब नगर थाना की पुलिस की कार्यशैली पर ही सवाल उठने लगे हैं। पुलिस ने घटना के दूसरे दिन सीसीटीवी में फुटेज के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया और रविवार को पूछताछ के बाद पीआर बांड पर उसे छोड़ दिया। जिसके बाद पीड़ित शाखा प्रबंधक ने मामले में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है। चार दिनों बाद मामले में पुलिस के हाथ खाली है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 05:53 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:53 PM (IST)
बैंककर्मी के घर चोरी मामले में नहीं मिला कोई सुराग
बैंककर्मी के घर चोरी मामले में नहीं मिला कोई सुराग

- संदिग्ध युवक से पूछताछ में नहीं मिला कोई सुराग

-मामला बैंक कर्मी के घर से 15 लाख के जेवरात चोरी का

जागरण संवाददाता, दुमका : नगर थाना क्षेत्र के हीरो शोरूम के पीछे 24 सितंबर की रात सेंट्रल बैंक के सहायक प्रबंधक ब्रजेश चौधरी हुई 15 लाख की चोरी मामले में अब नगर थाना की पुलिस की कार्यशैली पर ही सवाल उठने लगे हैं। पुलिस ने घटना के दूसरे दिन सीसीटीवी में फुटेज के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया और रविवार को पूछताछ के बाद पीआर बांड पर उसे छोड़ दिया। जिसके बाद पीड़ित शाखा प्रबंधक ने मामले में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है। चार दिनों बाद मामले में पुलिस के हाथ खाली है।

सहायक प्रबंधक ने बताया कि 24 सितंबर को चोर घर की खिड़की तोड़कर 15 लाख के जेवरात की चोरी हो गई। घटना की पूरी वारदात पड़ोस के एक व्यक्ति के घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसे खुद ही पुलिस को उपलब्ध कराया। सीसीटीवी में फुटेज के आधार पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया। हिरासत में लिए गए युवक की पहचान और सीसीटीवी में दिख रहे युवक का चेहरा लगभग मिलता है। पुलिस ने हिरासत में लिए गए युवक से कड़ाई से पूछताछ नहीं की है। कड़ाई से पूछताछ करने के बाद उससे कोई सुराग मिल सकता था। वर्जन

सीसीटीवी के आधार पर एक युवक से पूछताछ की गई लेकिन उसका हुलिया सीसीटीवी में दिख रहे युवक से भिन्न था। बिना सबूत के किसी को जेल भेजा नहीं जा सकता है। पुलिस चोर तक पहुंचने का हर संभव प्रयास कर रही है।

विजय कुमार, पुलिस उपाधीक्षक, दुमका

chat bot
आपका साथी