इरफान की स्पर्श पूजा का पुरोहितों ने किया विरोध

बासुकीनाथ मंदिर परिसर में बैठक करते बासुकीनाथधाम पंडा धर्मरक्षिणी सभा के महामंत्री पंडि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 07:17 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 07:17 PM (IST)
इरफान की स्पर्श पूजा का पुरोहितों ने किया विरोध
इरफान की स्पर्श पूजा का पुरोहितों ने किया विरोध

बासुकीनाथ मंदिर परिसर में बैठक करते बासुकीनाथधाम पंडा धर्मरक्षिणी सभा के महामंत्री पंडित संजय झा, पंडित जितेंद्र झा, पंडित दयानंद झा, रविकांत मिश्रा उर्फ मुन्ना मिश्रा, पंडित मणिकांत झा उर्फ मन्नौ बाबा, धर्मेंद्र झा, कुणाल झा, सुमन झा, चंदन झा शास्त्री, सोनू झा एवं अन्य

--

संवाद सहयोगी, बासुकीनाथ:

विश्व प्रसिद्ध बाबा बासुकीनाथ में गुरुवार को बासुकीनाथधाम पंडा धर्मरक्षिणी सभा के तत्वावधान में पंडा-पुरोहितों की बैठक शारीरिक दूरी का अनुपालन करते हुए हुई। इसमें बुधवार को देवघर मंदिर में जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी के द्वारा स्पर्श पूजा करने पर विरोध जताया गया। कहा कि इरफान द्वारा शिव पूजा में उपासना के नाम पर धर्म का उपहास उड़ाने की मनोवृत्ति को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लव जेहाद के बाद अब धर्म जेहाद को किसी भी सूरत में स्वीकार नही किया जाएगा। मौके पर महामंत्री संजय झा गुडूस, मणिकांत झा, दयानंद झा, दयालु बाबा, जितेंद्र झा, प्रवक्ता सुबोधकांत झा पार्थो, सुशील झा मंगरु बाबा, कुणाल झा, सुमन झा, चन्दन झा शास्त्री व भाजपा मठ मंदिर प्रकोष्ठ के प्रमंडलीय संयोजक रविकांत मिश्रा आदि मौजूद थे।

-----------------

. चुनाव के समय ही इरफान अंसारी जैसे बहुरूपियों की हिदू धर्म के प्रति आस्था जगती है। इरफान जैसे लोग मंदिर पहुंचकर राजनीति का अखाड़ा बना रहे हैं। देवघर में जो कुकृत्य किया उसका बासुकीनाथधाम पंडा धर्मरक्षिणी सभा खुलकर विरोध करतीं है।

संजय झा,

फोटो-17

--

अगर इरफान को बाबा बासुकीनाथ के प्रति इतनी ही श्रद्धा है तो वे बाहर से ही भोलेनाथ की गुंबज पर लगे त्रिशूल व ध्वज को प्रणाम करके वापस लौट जाएं।

पंडित दयानंद झा,

फोटो-18

-----

इरफान अंसारी ने देवघर मंदिर में स्पर्श पूजा करने का जो कुकृत्य किया है। उसकी पुनरावृत्ति करने कदापि नहीं होने दी जाएगी। बासुकीनाथ मंदिर में इरफान अंसारी को स्पर्श पूजा किसी भी सूरत में करने नहीं दिया जाएगा।

सुशील झा

फोटो- 19

-------

. बासुकीनाथ में अगर इरफान पूजा के लिए आते हैं तो उनका विरोध किया जाएगा। अगर स्पर्श पूजा करने का प्रयास किया तो कुछ भी अनर्थ हो सकता है।

पंडित मणिकांत झा

फोटो-20

chat bot
आपका साथी