बेदिया जंगल में गोड्डा की युवती की हत्या

जागरण संवाददाता दुमका गोड्डा जिले के पोड़ैयाहाट की रहने वाली 18 साल की युवती प्रियंक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:03 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:03 PM (IST)
बेदिया जंगल में गोड्डा की युवती की हत्या
बेदिया जंगल में गोड्डा की युवती की हत्या

जागरण संवाददाता, दुमका : गोड्डा जिले के पोड़ैयाहाट की रहने वाली 18 साल की युवती प्रियंका रानी का शव पुलिस ने सोमवार की सुबह नोनीहथवारी पुल के समीप बेदिया जंगल से बरामद किया। युवती 14 सितंबर को ही किसी युवक के साथ घर से भाग गई थी। शव के पास से पुलिस ने युवती का आधार कार्ड बरामद किया, इसी कार्ड के सहारे देर शाम को स्वजनों ने शव की शिनाख्त की।

पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस को हत्या से पहले दुष्कर्म की आशंका है। मंगलवार को मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

सुबह करीब नौ बजे पुलिस को सूचना मिली कि जंगल में एक युवती का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आसपास लोगों से शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन कुछ पता नहीं चला। पोस्टमार्टम हाउस में जब कपड़ों की तलाश ली गई तो उसका आधार कार्ड मिला, जिसमें उसका पता पोड़ैयाहाट लिखा हुआ था। पुलिस ने वहां के थाने से संपर्क कर स्वजनों को घटना की जानकारी दी। देर शाम मृतका के नाना थाना आए और पुलिस को सारी बात बताई।

कहा कि युवती के पिता रानीश्वर के रहने वाले हैं। माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह उनके पास पोड़ैयाहाट में रहती थी। वर्तमान में सभी लोग पोड़ैयाहाट की बजाय जरमुंडी में रहते हैं। युवती कई माह से फोन पर किसी युवक से बात करती थी। 14 सितंबर को वह बिना बताए घर से निकल गई। उन्होंने शक जाहिर किया कि फोन करने वाले युवक ने नातिन की हत्या की है।

-----------------

मेला दिखाने के बहाने ली जान

जिस जगह पर युवती का शव मिला है, वहां से करीब आधा किलोमीटर दूर नोनीहथवारी में रविवार को दुर्गा पूजा पर मेला का आयोजन हुआ था। शक जताया जा रहा है कि प्रेमी मेला दिखाने के बहाने यहां लाया और फिर जंगल में ले जाकर गला दबाकर मार डाला।

----------------------

वर्जन

युवती की गला दबाकर हत्या की गई है। दुष्कर्म की भी आशंका है। मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। स्वजनों ने किसी अज्ञात युवक पर हत्या करने का शक जाहिर किया है। युवक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

उमेश राम, पुलिस निरीक्षक, मुफस्सिल थाना।

chat bot
आपका साथी