तीन एंबुलेंसों की होगी मरम्मत, दो नई आएगी

जागरण संवाददाता दुमका कोरोना संक्रमण से आम जनता को निजात दिलाने की दिशा में स्थानीय विधा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 07:37 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:37 PM (IST)
तीन एंबुलेंसों की होगी मरम्मत, दो नई आएगी
तीन एंबुलेंसों की होगी मरम्मत, दो नई आएगी

जागरण संवाददाता, दुमका : कोरोना संक्रमण से आम जनता को निजात दिलाने की दिशा में स्थानीय विधायक बसंत सोरेन ने कदम बढ़ाया है। विधायक ने शनिवार को अस्पताल की तीन खराब एंबुलेंस को निजी खर्च से ठीक कराने की बात कही है। अभी अस्पताल के पांच एंबुलेंस हैं, जिसमें तीन खराब हैं और दो से किसी तरह काम चलाया जा रहा है।

शनिवार को खराब एंबुलेंस की जानकारी मिलने के बाद विधायक ने निजी खर्च से मरम्मत कराने का निर्देश दिया। वहीं विधायक निधि से दो नई एंबुलेंस खरीदने के लिए जिला प्रशासन को सहमति दी है। कहा कि मसलिया और दुमका प्रखंड के लिए एंबुलेंस खरीदी जाएगी। विधायक ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग कोरोना का मुकाबला करने के लिए पूरा प्रयास कर रहा है। इसमें सरकार हर संभव सहयोग कर रही है। आने वाले समय में लोगों को बेहतर सुविधा देने का प्रयास किया जाएगा।

-------------------- स्वास्थ्य मंत्री ने ली जानकारी

विधायक बसंत सोरेन ने सिविल सर्जन डॉ. अनंत कुमार झा को निर्देश दिया कि वे समस्याओं को उनसे साझा किया करें। स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए विधायक ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से भी बात की और उनसे दुमका जिला में सारी सुविधा बहाल करने का आग्रह भी किया।

शनिवार को स्वास्थ्य सिविल सर्जन से फोन पर बात की और कोविड से संक्रमित मरीजों के बेहतर उपचार सहित अन्य स्वास्थ्य सेवाओं की जानकारी ली। विधायक नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी गंगाराम ठाकुर को भी पूरे शहर को सैनिटाइज कराने का निर्देश दिया। कहा कि प्रतिदिन सभी वार्ड में सभी मोहल्लों में सैनिटाइजेशन का कार्य किया जाए। कोरोना काल में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

chat bot
आपका साथी