मतदाता 25 को लेंगे मतदान का संकल्प

जामा प्रखंड मुख्यालय के विकास भवन में गुरुवार को बीएलओ की बैठक प्रखंड विकास पदाधिकारी सिद्धार्थ शंकर यादव की अध्यक्षता में हुई। बैठक में 25 जनवरी को सभी मतदान केंद्रों पर समारोहपूर्वक मतदाता दिवस मनाने पर चर्चा की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:30 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:30 PM (IST)
मतदाता 25 को लेंगे मतदान का संकल्प
मतदाता 25 को लेंगे मतदान का संकल्प

संवाद सहयोगी, जामा: जामा प्रखंड मुख्यालय के विकास भवन में गुरुवार को बीएलओ की बैठक प्रखंड विकास पदाधिकारी सिद्धार्थ शंकर यादव की अध्यक्षता में हुई। बैठक में 25 जनवरी को सभी मतदान केंद्रों पर समारोहपूर्वक मतदाता दिवस मनाने पर चर्चा की गई। बीडीओ ने कहा कि इस दौरान सभी मतदाताओं को वोट देने की शपथ दिलाई जाएगी।

कहा कि नए मतदाता व महिला मतदाताओं को अधिक संख्या में समारोह में भाग लेने के लिए जागरूक किया जाएगा। किसी कारण से छूटे हुए मतदाताओं को जोड़ने लिए प्रपत्र छह, हटाने के लिए सात व सुधार के लिए प्रपत्र आठ को भरकर प्रखंड मुख्यालय में जमा कराने के उद्देश्य से मतदाता दिवस मनाया जाएगा। इसके अलावा चुनाव पाठशाला का गठन करना है। सभी मतदाताओं को सी-वीजिल एप के बारे में जानकारी देकर जागरूक करना है। मौके पर बीपीओ विनोद दास, एलईओ नमिता सोरेन, विकास मिश्रा, गौरव कुमार, सुमित कुमार, शिक्षक हरगौरी राउत, जयप्रकाश यादव, राजीव पंजियारा, रोहित कुमार, मुकेश राय, राजेंद्र मांझी, मनोज साह, रविन्द्र कुमार, निरंजन हेंब्रम, सामुएल शेख, मनोज कुमार, परमानंद यादव, रीता कुमारी सहित सभी बीएलओ मौजूद थे।

---------------

रानीश्वर प्रखंड के सभी 82 बूथों पर मनाया जाएगा मतदाता दिवस

संवाद सहयोगी, रानीश्वर: रानीश्वर विकास भवन में गुरुवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी ज्ञानेंद्र कुमार ने मतदाता दिवस की तैयारियों को लेकर बीएलओ एवं पर्यवेक्षकों के साथ बैठक कर कई निर्देश दिए। बैठक में यह जानकारी दी गई कि 25 जनवरी को प्रखंड के सभी 82 मतदान केंद्रों में बीएलओ के माध्यम से मतदाता दिवस मनाया जाएगा। 15 फरवरी तक पुनरीक्षण कार्य का रिपोर्ट संग्रह किया जाएगा।

बैठक में अंचल अधिकारी अतुल रंजन भगत, प्रभारी कृषि पदाधिकारी विश्वनाथ सिंह, मनरेगा के बीपीओ कन्हैया झा, प्रखंड सहकारिता प्रसार पदाधिकारी अशोक कुमार अग्रवाल, कनीय अभियंता पवन कुमार, विशाल गौरव, मनोज टुडू, आत्मा के बीटीएम दीपक कुमार, झारखंड शिक्षा परियोजना के अवधेश कुमार समेत कई मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी