वाहन ओवरटेक के लिए पास न देने के विवाद में चाकूबाजी

शहर के कुमार पाड़ा मोहल्ले में रविवार देर शाम दो पक्षों के बीच हुए विवाद में चाकू चल गया जिसमें दो लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:30 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:30 PM (IST)
वाहन ओवरटेक के लिए पास न देने के विवाद में चाकूबाजी
वाहन ओवरटेक के लिए पास न देने के विवाद में चाकूबाजी

शहर के कुमार पाड़ा मोहल्ले में रविवार देर शाम दो पक्षों के बीच हुए विवाद में चाकू चल गया, जिसमें दो लोग घायल हो गए हैं। इनमें एक घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है, उसे इलाज के लिए दुमका मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताते हैं कि शाम करीब आठ बजे कुमारपारा मोहल्ले में बलराम सिंह सड़क किनारे अपनी कार लगाकर खड़ा था। इसी दौरान संतोष सिंह अपनी बाइक से उधर से गुजर रहा था। इसी बीच दोनों के बीच साइड लेने को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। इसके बाद मामला मारपीट में बदल गया। बलराम और संतोष दोनों एक दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें बलराम गंभीर रूप से घायल हो गया। संतोष की आख में चाकू लगा है। घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल बलराम को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। जबकि संतोष को घायल होने के बावजूद हिरासत में लेकर पुलिस थाना ले गई है। दोनों एक-दूसरे पर साइड नहीं देने को लेकर आरोप लगा रहे हैं। नगर थाना इंस्पेक्टर देवव्रत पोद्दार ने बताया कि दोनों पक्षों से लिखित बयान आने के बाद ही आगे की कार्रवाई करेगी।

:::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::

तीन हजार के लिए युवक को मारा चाकू : जरमुंडी थानान्तर्गत पचरोडीह बोगली गांव के 28 वर्षीय सुजीत दागरी को रविवार को नारायण दागरी ने चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल होने के बाद उसने स्वयं मोबाइल से एंबुलेंस के चालक को फोन किया। चालक ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हमले की सूचना मिलने पर थाना के एएसआइ योगेंद्र शर्मा सीएचसी पहुंचे और युवक से पूछताछ की। उसने बताया कि गांव के ही नारायण दागरी से उसका तीन हजार रुपये को लेकर विवाद चल रहा था। नारायण ने ही चाकू मारकर घायल कर दिया। डाक्टर उमाकांत मेहरा ने बताया कि बाएं हाथ की कलाई में हल्का चाकू लगा है। घटना की जानकारी लेने के लिए पुलिस उसके गांव गई और पूछताछ की। गांव के लोगों ने घटना की जानकारी होने से इन्कार किया। पुलिस का कहना है कि घायल ने घर से दस कदम की दूरी पर चाकू मारने की बात बताई है, लेकिन किसी को कुछ पता नहीं है। शोर तक नहीं मचाया। युवक ने देर शाम तक पुलिस को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए बयान नहीं दिया था।

chat bot
आपका साथी