बिना कागजात चिप्स ढो रहे 15 वाहन जब्त

जिला परिवहन पदाधिकारी शैलेंद्र कुमार रजक की अगुवाई में गुरुवार को जामा एवं शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में अवैध ढंग से पत्थर चिप्स परिवहन करने ओवरलोडिग एवं ओवर हाइट के मामले में 15 मालवाहक ट्रक व डंपर को जब्त किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 06:09 PM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 06:47 PM (IST)
बिना कागजात चिप्स ढो रहे 15 वाहन जब्त
बिना कागजात चिप्स ढो रहे 15 वाहन जब्त

जागरण टीम, दुमका: जिला परिवहन पदाधिकारी शैलेंद्र कुमार रजक की अगुवाई में गुरुवार को जामा एवं शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में अवैध ढंग से पत्थर चिप्स परिवहन करने, ओवरलोडिग एवं ओवर हाइट के मामले में 15 मालवाहक ट्रक व डंपर को जब्त किया गया। 10 वाहनों को जामा थाना क्षेत्र में और पांच वाहनों को शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में जब्त किया गया।

------------------

शिकारीपाड़ा में तीन दिन पूर्व सीओ ने पकड़े थे चार ट्रक

संस, शिकारीपाड़ा: शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में डीटीओ की अगुवाई में शिकारीपाड़ा के अंचल अधिकारी राजू कमल एवं सहायक अवर निरीक्षक संजय सिंह की मौजूदगी में पांच मालवाहक वाहनों को जब्त किया गया। इससे तीन दिन पूर्व सीओ राजू कमल ने अवैध रूप से चिप्स परिवहन करने वाले चार ट्रकों को पकड़ा था इनमें तीन ट्रक को शिकारीपाड़ा थाना के हवाले किया गया था। कार्रवाई के दौरान सीओ के सरकारी वाहन का शीश भी टूट गया था। हालांकि उनके वाहन का शीशा कैसे टूटा, इस पर अभी भी सवालिया निशान हैं।

---------------

जामा में पकड़े गए वाहनों के खिलाफ जांच के बाद होगी कार्रवाई

संस, जामा: जांच अभियान के क्रम में जामा थाना क्षेत्र के थानेदार जितेंद्र कुमार सिंह की मौजूदगी में डीटीओ ने मालवाहक वाहनों की जांच की। इसमें बिना कागजात के अवैध तरीके से परिवहन कर रहे 10 वाहनों को जब्त किया गया। बताया गया कि जांच के बाद अवैध ढुलाई में लगे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

------------

वर्जन:::

जामा व शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में जांच के क्रम में अवैध तरीके से पत्थर चिप्स ढुलाई में लगे 15 मालवाहक वाहनों को जब्त किया गया है। इन सभी वाहन के चालकों के पास कोई कागजात नहीं थी। कुछ वाहन ओवरलोड, कुछ ओवर हाइट एवं कुछ अवैध तरीके से चिप्स परिवहन के मामले में जब्त किए गए हैं।

शैलेंद्र कुमार रजक, जिला परिवहन पदाधिकारी दुमका

chat bot
आपका साथी