भुरपुरी पुल की मरम्मती अविलंब शुरू करे सरकार : सांसद

दुमका भागलपुर मुख्य मार्ग पर स्थित भुरभुरी पुल पर चल रहा जीर्णोद्धार कार्य बंद करना समझ से परे हैं। अब तो यह हाल है कि लोगों को नदी पार कर आना जाना होता है। ये बातें सोमवार को दुमका सांसद सुनील सोरेन ने प्रेस विज्ञप्ति कर कही।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 04:38 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 04:38 PM (IST)
भुरपुरी पुल की मरम्मती अविलंब शुरू करे सरकार : सांसद
भुरपुरी पुल की मरम्मती अविलंब शुरू करे सरकार : सांसद

संवाद सहयोगी, जामा : दुमका भागलपुर मुख्य मार्ग पर स्थित भुरभुरी पुल पर चल रहा जीर्णोद्धार कार्य बंद करना समझ से परे हैं। अब तो यह हाल है कि लोगों को नदी पार कर आना जाना होता है। ये बातें सोमवार को दुमका सांसद सुनील सोरेन ने प्रेस विज्ञप्ति कर कही।

जारी विज्ञप्ति में उन्होनें कहा कि मरम्मत कार्य बार बार बंद क्यों किया जा रहा है। ये बात जनता जानना चाहती है। पहले जीर्णोद्धार के नाम पर पुल का पीलर तोड़ दिया गया। जिसकारण पैदल एवं साइकिल सवारों को भी नदी होकर गुजरना पड़ता है। सांसद ने कहा कि इस पुल के क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण आस पास क्षेत्र समेत झारखंड, बिहार एवं बंगाल के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों को आधे घंटे का सफर 2 से 3 घंटा में पूरा करना पड़ता है। सरकार की लापरवाही के कारण सड़क की बदहाल स्थिति पर समय रहते मरम्मत नहीं कराए जाने से लोग हादसे में जान गवां रहे हैं। झारखंड सरकार हर मामले में फेल हो चुकी है, अपने चुनावी वादे भी उसे याद नहीं है। सरकार को चाहिए कि वह बंद हो चुके काम को फिर से चालू कराए।

chat bot
आपका साथी