अधेड़ की बेरहमी से पिटाई करने वाले चार गिरफ्तार

जामा प्रखंड के बारा पलासी हाट में 11 जुलाई को मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में उग्र भीड़ की पिटाई से अधेड़ की मौत मामले में पुलिस ने गुरुवार को चार आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 07:08 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 07:08 PM (IST)
अधेड़ की बेरहमी से पिटाई करने वाले चार गिरफ्तार
अधेड़ की बेरहमी से पिटाई करने वाले चार गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जामा (दुमका): जामा प्रखंड के बारापलासी हाट में 11 जुलाई को मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में उग्र भीड़ की पिटाई से अधेड़ की मौत मामले में पुलिस ने गुरुवार को चार आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इनमें लकड़दिवानी गांव का कैलू दर्वे, विराजपुर का विपिन कुमार, बारापालसी का मदन तत्वा व फाड़ासिमल गांव का राजू सिंह शामिल है।

11 जुलाई को बारापलासी हटिया में पोड़ैयाहाट के मधुकुप्पी निवासी मजीबुर रहमान अंसारी को लोगों ने बाइक चोरी के संदेह में पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी थी। सूचना मिलने पर जामा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मजीबुर को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जामा में भर्ती कराया था। यहां से बेहतर इलाज के लिए उसे फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के क्रम में मंगलवार को उसकी मौत हो गई थी।

मामले में बाइक के मालिक मेघुवा गांव के संजय दास के बयान पर बाइक चोरी की प्राथमिकी दर्ज की गई थी। वहीं मृतक के पुत्र शहादत अंसारी के बयान पर अज्ञात लोगों पर भी प्राथमिकी दर्ज की गई थी। सभी पर चोरी का आरोप लगाकर अधेड़ की उन्मादी हिसा की साजिश रचकर पिटाई करने का आरोप था। जामा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर ही पिटाई करने वाले आरोपितों की पहचान कर गिरफ्तारी की गई है। बाकी और लोगों की पहचान की जा रही है।

chat bot
आपका साथी