बेकाबू आग पर दमकल की मदद से पाया काबू

जामा थाना क्षेत्र के लीलातरी गांव के समीप सोमवार को झाड़ियों में आग लग गई। तेज हवा की वजह से आग बेकाबू होकर आगे बढ़ने लगी। दमकल की गाड़ी ने किसी तरह से आग को आगे बढ़ने से रोका।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 07:11 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 07:11 PM (IST)
बेकाबू आग पर दमकल की मदद से पाया काबू
बेकाबू आग पर दमकल की मदद से पाया काबू

संवाद सहयोगी, जामा: जामा थाना क्षेत्र के लीलातरी गांव के समीप सोमवार को झाड़ियों में आग लग गई। तेज हवा की वजह से आग बेकाबू होकर आगे बढ़ने लगी। दमकल की गाड़ी ने किसी तरह से आग को आगे बढ़ने से रोका। दोपहर में अचानक धुआं उठने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो झाड़ियां जल रही थीं। पहले ग्रामीणों ने अपने स्तर से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। आग झाड़ियों से होते हुए बागीचा और फिर वहां से गांव की ओर बढ़ने लगी। आग को बेकाबू होता देख लोगों ने अंचलाधिकारी आशीष कुमार मंडल एवं अग्निशमन विभाग को तत्काल सूचना दी। सीओ की सूचना पर दमकल की एक गाड़ी आई और किसी तरह से आग बुझाकर आगे बढ़ने से रोका।

ग्रामीणों ने बताया कि सिरसा गांव के बाहर बिजली विभाग के ट्रांसफार्मर के पास पहले आग लगी और फिर गांव में सड़क किनारे होते हुए बागीचे में पहुंच गई। हालांकि आग से किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, नहीं हो बड़ा हादसा हो सकता था।

chat bot
आपका साथी