नारियल के नीचे छिपाए थे विस्फोटक, पलटी गाड़ी तो दौड़ी पुलिस

दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के पोखरिया गाव के समीप रविवार की देर शाम जिलेटिन और डेटोनेटर लेकर जा रही पिकअप वैन पलट गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 11:34 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 11:34 PM (IST)
नारियल के नीचे छिपाए थे विस्फोटक, पलटी गाड़ी तो दौड़ी पुलिस
नारियल के नीचे छिपाए थे विस्फोटक, पलटी गाड़ी तो दौड़ी पुलिस

दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के पोखरिया गाव के समीप रविवार की देर शाम जिलेटिन और डेटोनेटर लेकर जा रही एक पिकअप वैन पलट गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से वाहन को थाना लाने का प्रयास कर रही है। बताया जाता है कि उक्त बैंक रामपुरहाट की ओर से दुमका की ओर आ रही थी। इसी बीच मोड़ पर नियंत्रण खो देने की वजह से वैन पलट गई। हालाकि विस्फोटक सामग्री डिब्बों में पैक रहने की वजह से वाहन में ही पड़ी है। हादसे के बाद वैन का चालक और खलासी भागने में सफल रहे। सूचना मिलते ही शिकारीपाड़ा के थाना प्रभारी सुशील कुमार मौके पर पहुंचे और क्रेन से वैन को थाना लाने का प्रयास कर रहे हैं। उनका कहना है कि जाच के बाद ही पता चल सकेगा कि विस्फोटक सामग्री वैध है या अवैध। वैन में ऊपर से नारियल लदा हुआ है और नीचे डिब्बों में जिलेटिन और डेटोनेटर भरे हुए हैं। मामले की जाच की जा रही है।

सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत: तालझारी थाना क्षेत्र के बूढ़ीकुरवा के निकट रविवार की दोपहर तीन बजे के एक मालवाहक वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार 40 वर्षीय व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर तालझारी थाना प्रभारी राजीव प्रकाश पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मालवाहक वाहन और मृतक के शव को कब्जे में लिया। तालझारी थाना प्रभारी राजीव प्रकाश ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हुई है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी