काम छूट जाने पर युवक ने शराब पीकर दी जान

कई दिन से बिना काम के घूम रहे हिजला रोड के केवटपाड़ा निवासी 34 वर्षीय अशोक कापरी ने बुधवार को अपने ही घर में अत्यधिक शराब पीकर जान दे दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 07:09 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 07:09 PM (IST)
काम छूट जाने पर युवक ने शराब पीकर दी जान
काम छूट जाने पर युवक ने शराब पीकर दी जान

जागरण संवाददाता, दुमका: कई दिन से बिना काम के घूम रहे हिजला रोड के केवटपाड़ा निवासी 34 वर्षीय अशोक कापरी ने बुधवार को अपने ही घर में अत्यधिक शराब पीकर जान दे दी। नगर थाना की पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया।

बताया जाता है कि देवघर के मोहनपुर निवासी अशोक की शादी कई साल पहले केवटपाड़ा में हुई थी। वह ससुराल में घरजमाई बनकर रह रहा था। यहीं वह चाउमिन दुकान में काम करता था। इधर, पिछले 20 दिन से उसे यह काम भी नहीं मिल रहा था। इससे वह तनाव में आकर शराब पीने लगा। लगातार तीन दिन से जमकर शराब पी रहा था। बुधवार की दोपहर से ही वह घर में शराब पी रहा था। पत्नी ने कई बार मना किया, लेकिन नहीं माना। लगातार शराब के सेवन से उसकी तबीयत खराब हो गई। जब तक उसे अस्पताल ले जाने का प्रयास किया जाता, उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। मृतक के साले रवि केवट का कहना था कि लगातार शराब पीने की वजह से ही जीजा की मौत हुई है। काम छूट जाने की वजह से रोज शराब पीते थे। पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया।

chat bot
आपका साथी