जामा में पेड़ से लटकता मिला ग्रामीण का शव

जामा थाना क्षेत्र के कुरुमटांड़ गांव में मंगलवार की सुबह 45 वर्षीय जीवलाल राउत का शव पेड़ से फंदे के सहारे लटकता मिला। मंगलवार को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को स्वजनों को सुपुर्द कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 07:06 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 07:06 PM (IST)
जामा में पेड़ से लटकता मिला ग्रामीण का शव
जामा में पेड़ से लटकता मिला ग्रामीण का शव

संवाद सहयोगी, जामा: जामा थाना क्षेत्र के कुरुमटांड़ गांव में मंगलवार की सुबह 45 वर्षीय जीवलाल राउत का शव पेड़ से फंदे के सहारे लटकता मिला। मंगलवार को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को स्वजनों को सुपुर्द कर दिया है। मामले में पुत्र मिथिलेश राउत के बयान पर पुलिस ने यूडी केस दर्ज किया है।

स्वजनों का कहना है कि जीवलाल शराब पीने का आदी था। पिछले कई माह से वह मानसिक रूप से परेशान रहता था। सोमवार की शाम किसी बात पर नाराज होकर घर से साइकिल लेकर निकल गया। देर रात तक वापस नहीं आने पर उसकी खोजबीन की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने पेड़ से उसका शव लटकता देख स्वजनों को सूचना दी। घरवालों ने ही जीवलाल को नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। तब चौकीदार बड़का मुर्मू को सूचना दी गई। इसके बाद जामा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

स्वजन बता रहे आत्महत्या: मामले में मृतक के पुत्र मिथिलेश कुमार राउत ने पुलिस को बताया कि पिता शराब पीने के आदी थे और शराब के नशे में ही खुदकुशी कर ली है। लड़के ने किसी भी तरह की शंका नहीं जताई है। जीवलाल की मौत से पत्नी, एक बेटा और एक बेटी बेसहारा हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि मिथिलेश की शादी की बातचीत भी चल रही थी। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने भी यही कहा कि नशे की हालत में जीवलाल ने मौत को गले लगा लिया।

chat bot
आपका साथी