भुरभुरी नदी में मिली युवक की सिर कटी लाश

अज्ञात लोगों ने करीब 24 साल के युवक की हत्या करने के बाद सिर काट दिया और धड़ को भुरभुरी पुल के नीचे फेंक दिया। मंगलवार को ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने धड़ बरामद किया। शव के एक हाथ पर ओम शब्द गुदा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 06:54 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 06:54 PM (IST)
भुरभुरी नदी में मिली युवक की सिर कटी लाश
भुरभुरी नदी में मिली युवक की सिर कटी लाश

संवाद सहयोगी, जामा: अज्ञात लोगों ने करीब 24 साल के युवक की हत्या करने के बाद सिर काट दिया और धड़ को भुरभुरी पुल के नीचे फेंक दिया। मंगलवार को ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने धड़ बरामद किया। शव के एक हाथ पर ओम शब्द गुदा हुआ है। काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने सिर बरामद करने के लिए खोजी कुत्ते की भी मदद ली, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। फिलहाल धड़ को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया गया है।

सुबह नदी में धड़ को देखकर सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ नुर मुस्तफा, सदर इंस्पेक्टर नवल किशोर सिंह व थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और धड़ को कब्जे में लिया। मृतक के दाएं हाथ में ओम लिखा हुआ है और शव अर्धनग्न अवस्था में था। शरीर पर केवल बनियान थी। कयास लगाया जा रहा है कि हत्या को सोची समझी साजिश के तहत अंजाम दिया गया है। मारने वालों की युवक से दुश्मनी होगी। कहीं और हत्या करने के बाद सिर को काटकर धड़ को यहां लाकर फेंक दिया गया है।

----------------------

सिर की तलाश में पांच किलोमीटर का एरिया खंगाला: पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा के निर्देश पर सिर बरामद करने के लिए खोजी कुत्ता लाया गया। करीब पांच किलोमीटर एरिया खंगालने के बाद भी सिर का पता नहीं चल सका। कुत्ता भुरभुरी पुल से तातलोई व मेधी पुल तक गया, लेकिन कोई ठोस सुराग नहीं मिला। जामा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस हर स्तर पर सिर व मृतक के बाकी कपड़े तलाश रही है। फिलहाल काफी प्रयास के बाद भी कुछ और बरामद नहीं हो सका है। नदी में पानी ज्यादा होने के कारण कुत्ते को भी काफी परेशानी हुई। सिर बरामदगी का प्रयास चलता रहेगा।

chat bot
आपका साथी