काठीकुंड में पेड़ से लटकता मिला युवती का शव

काठीकुंड थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव की 19 वर्षीया मिनी कुमारी का शव फंदे से लटकता मिला। परिजनों का कहना है कि मंगलवार की रात घर के पास कटहल के पेड़ में फांसी लगाकर उसने आत्महत्या कर ली है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 05:52 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 05:15 AM (IST)
काठीकुंड में पेड़ से लटकता मिला युवती का शव
काठीकुंड में पेड़ से लटकता मिला युवती का शव

संवाद सहयोगी, काठीकुंड: काठीकुंड थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव की 19 वर्षीया मिनी कुमारी का शव फंदे से लटकता मिला। परिजनों का कहना है कि मंगलवार की रात घर के पास कटहल के पेड़ में फांसी लगाकर उसने आत्महत्या कर ली है। बुधवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

चार वर्ष की उम्र से अपने घर में रखा था डेविड टुडू ने, दी थी नई पहचान: युवती बड़तल्ला गांव के रहने वाले गोविद राणा की बेटी थी। बताया जाता है कि जिस समय वह गांव में रहती थी, उसे लोग सुकुरमुनी के नाम से जानते थे। वहीं उसका पिता घुमक्कड़ जीवन व्यतीत करता था, जिस कारण हरिपुर गांव के डेविड टुडू ने चार साल की उम्र में उसे अपने घर लाकर रखा। अभी वह बीए की छात्रा थी। बताया जाता है कि रात में परिवार के सभी सदस्य खाना खाने के बाद सो गए। सुबह उठकर देखा तो घर के बगल में कटहल के पेड़ से युवती का शव लटक रहा था। गांव का बेनसिल टुडू ने शव को नीचे उतारा और गले से रस्सी निकालकर ले गया। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर रस्सी को भी बरामद कर लिया। मामले में भाई पंकज टुडू के बयान पर पुलिस यूडी केस दर्ज कर छानबीन कर रही है। थाना प्रभारी शकीब तनवीर खान ने बताया कि यूडी केस दर्ज कर बेनसिल टुडू से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी