एक मरीज की मौत, दो जवान समेत 33 संक्रमित

जागरण संवाददाता दुमका जिले में कोरोना के मामलों में जहां लगातार कमी आ रही है वहीं क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 08:05 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 08:05 PM (IST)
एक मरीज की मौत, दो जवान समेत 33 संक्रमित
एक मरीज की मौत, दो जवान समेत 33 संक्रमित

जागरण संवाददाता, दुमका : जिले में कोरोना के मामलों में जहां लगातार कमी आ रही है वहीं कोरोना संक्रमण से ठीक होनेवालों की संख्या बढ़ रही है। शनिवार को एसएसबी के दो जवानों समेत कोरोना के 33 नए मरीज मिले। वहीं 125 लोगों ने कोरोना की जंग जीत ली। वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई।

सिविल सर्जन डॉ. अनंत कुमार झा ने बताया कि कोरोना संक्रमण के बाद पीजेएमसीएच के कोविड वार्ड में भर्ती शहर के रसिकपुर मोहल्ला निवासी एक 58 वर्षीय मरीज की इलाज के दौरान सुबह मौत हो गई। वह दो मई को ट्रूनेट जांच में पाजिटिव पाए गए थे। उसी दिन इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया कि 125 व्यक्ति कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए हैं, जिनमें 34 दुमका सदर के, 30 शिकारीपाड़ा, 29 जरमुंडी और 11 रामगढ़ के रहनेवाले हैं। नए 33 संक्रमितों में दुमका सदर के 13, मसलिया व रामगढ़ के छह-छह, शिकारीपाड़ा, सरैयाहाट व गोपीकांदर के दो-दो और जरमुंडी एवं रानीश्वर का एक-एक व्यक्ति शामिल है। दुमका के आसनसोल के चार, डीएमसीएच, जामदली, गिलानपाड़ा, डंगालपाड़ा, भुरकुण्डा, लोहियानगर, सरैयाहाट व कटिहार का एक-एक, मसलिया के गोलपुर व हारोरायडीह के दो-दो, ठाढ़ी, आस्ताजोड़ा का एक-एक, रामगढ़ के फिटकोरिया व रामगढ़ के दो-दो, घाघरी, जियापानी का एक-एक, शिकारीपाड़ा एसएसबी के दो जवान, सरैयाहाट के लोधरा व मधुडिडा का एक-एक, गोपीकांदर व पाकुड़ के तालपहाड़ी, जरमुंडी, रानीश्वर प्रखंड के पाथरा के एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिले में अबतक 4130 व्यक्ति कोरोना पाजिटिव हुए हैं, जिनमें से 36 की मौत हो गई और 3088 ठीक हो चुके हैं। वर्तमान में कोरोना के 1011 सक्रिय केस हैं। जिले में कोरोना जांच के लिए 1270 व्यक्तियों का सैंपल लिया गया है।

chat bot
आपका साथी