15 अगस्त के बाद तेज होगा कांग्रेस का सदस्यता अभियान

बैठक में दुमका जिला कांग्रेस के सदस्यता अभियान प्रभारी अशोक सिंह एवं झारखंड प्रदेश पिछला प्रकोष्ठ के सचिव अवधेश कुमार प्रजापति की मौजूदगी में अमर आर्चर टुडू के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवाओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:19 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:19 PM (IST)
15 अगस्त के बाद तेज होगा कांग्रेस का सदस्यता अभियान
15 अगस्त के बाद तेज होगा कांग्रेस का सदस्यता अभियान

जागरण संवाददाता, दुमका: दुमका जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक कांग्रेस भवन दुमका में रविवार को जिला अध्यक्ष श्यामल किशोर सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में दुमका जिला कांग्रेस के सदस्यता अभियान प्रभारी अशोक सिंह एवं झारखंड प्रदेश पिछला प्रकोष्ठ के सचिव अवधेश कुमार प्रजापति की मौजूदगी में अमर आर्चर टुडू के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवाओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई। अमर आर्चर टुडू पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेत्री स्व. स्टेनशीला हेंब्रम के पुत्र हैं। उनके साथ रवि फ्रैंकलीन किस्कू, अभिषेक मरांडी, मर्कुस टुडू, विमल कुमार हंसदा, राकेश राणा, उपेंद्र मरांडी, श्रवण कुमार मुरमू, फ्रांसिस हेंब्रम एवं राकेश कुमार वर्मा समेत अन्य लोगों ने भी पार्टी की सदस्यता ली।

सदस्यता अभियान प्रभारी अशोक सिंह ने इन्हें पार्टी में शामिल कराते हुए कहा कि आने वाले दिनों में कांग्रेस फिर से अपनी खोई हुई प्रतिष्ठा को हासिल करने में सफल होगी। बैठक में सदस्यता अभियान को प्रभावी रूप से चलाने एवं आउटरीच कार्यक्रम के समापन पर मंथन किया गया। 15 अगस्त के बाद जिले के सभी प्रखंडों में सदस्यता अभियान की बैठक आयोजित करने के लिए दुमका जिला सदस्यता अभियान संयोजक मंडली के सदस्य महेश राम चंद्रवंशी, संजीत सिंह एवं अरविद यादव को जिम्मेदारी सौंपी गई।

सरैयाहाट प्रखंड कांग्रेस कमेटी को गतिशील बनाने के उद्देश्य से मुकेश कुमार को सरैयाहाट प्रखंड कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी अध्यक्ष मनोनीत किया गया। वह प्रखंड अध्यक्ष बालमुकुंद यादव को सहयोग करेंगे। बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्यामल किशोर सिंह ने कहा सदस्यता अभियान को जमीनी स्तर पर ले जाने के लिए एवं जिले के प्रत्येक पंचायत को जोड़ने के लिए व्यापक रणनीति तैयार की गई है। जिला सदस्यता अभियान प्रभारी अशोक सिंह ने कहा कि भाजपा एक डूबती नाव है, जिस पर सवार सांसद बाबुल सुप्रियो सहित कई नेताओं ने छलांग लगानी शुरू कर दी है।

जिला महासचिव महेश राम चंद्रवंशी ने कहा कि पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सभी कार्यक्रमों को सदैव मजबूती के साथ जमीन पर उतारने में दुमका जिला कांग्रेस सफल रही है। बैठक में प्रेम साह, सुनील हेंब्रम, श्याम सुंदर भगत, श्यामसुंदर मोदी, अली इमाम टिकू, मीलू रजक, शाहरुख शेख मौसम, रोहित रंजन, सुनील किस्कू, सुभाष मंडल, मजीद अंसारी, सत्यनारायण यादव, सुनील हेंब्रम, मीठू यादव, दशरथ मंडल, रूपेश सिंह, मोहम्मद हारून समेत कई ने अपनी बातों को रखा।

chat bot
आपका साथी