बासुकीनाथ नगर पंचायत में खुली डाक से टोल की बंदोबस्ती

बासुकीनाथ नगर पंचायत कार्यालय परिसर स्थित सभागार में गुरुवार को बासुकीनाथ नगर पंचायत द्वारा खुली डाक के माध्यम से एक बार फिर बंदोबस्ती की गई। इससे पहले हुए डाक में 1 करोड़ 60 लाख 16 हजार रुपये में टोल वसूली अपने नाम करने के बाद रविशंकर झा द्वारा असमर्थता जताए जाने की वजह से गुरुवार को फिर डाक किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 07:33 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:33 PM (IST)
बासुकीनाथ नगर पंचायत में खुली डाक से टोल की बंदोबस्ती
बासुकीनाथ नगर पंचायत में खुली डाक से टोल की बंदोबस्ती

संवाद सहयोगी, बासुकीनाथ: बासुकीनाथ नगर पंचायत कार्यालय परिसर स्थित सभागार में गुरुवार को बासुकीनाथ नगर पंचायत द्वारा खुली डाक के माध्यम से एक बार फिर बंदोबस्ती की गई। इससे पहले हुए डाक में 1 करोड़ 60 लाख 16 हजार रुपये में टोल वसूली अपने नाम करने के बाद रविशंकर झा द्वारा असमर्थता जताए जाने की वजह से गुरुवार को फिर डाक किया गया।

कोविड-19 के प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए कार्यपालक पदाधिकारी राहुल जी आनंद जी की मौजूदगी में बोली में चार लोगों ने भाग लिया। इसमें वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए बासुकीनाथ में मई से लेकर अप्रैल 2022 तक टोल टैक्स सह वाहन प्रवेश शुल्क तय किया गया। बोली की शुरुआत सुरक्षित राशि एक करोड़ एक लाख से शुरू हुई। अनूप मंडल ने एक करोड़ एक लाख 70 हजार की सर्वाधिक बोली लगाकर टोल टैक्स की बंदोबस्ती अपने नाम की, जबकि बासुकीनाथ गुदड़ी हाट एवं फुटकर वसूली बंदोबस्ती, होर्डिंग शुल्क बंदोबस्ती, जरमुंडी हाट वसूली बंदोबस्ती में किसी भी डाकवक्ता ने रुचि नहीं दिखाई। इस कारण फिर तीनों की बंदोबस्ती अगली तिथि तक के लिए टाल दी गई।

बोली लगाने वालों में हिमांशु शेखर , सोमनाथ यादव, रवींद्र चंद्र सिंह, विक्की सिंह, शिवरंजन तिवारी के अलावा कनीय अभियंता कुमार गौरव, सिटी मैनेजर सुधांशु, भास्कर पंडा व धीरज राव आदि मौजूद थे। -------------------- जब्त की गई जमानत राशि: कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि इससे पहले हुए डाक में सर्वाधिक बोली लगाकर टोल की बंदोबस्ती हासिल करने वाले रविशंकर झा ने सफल होने के बाद डाक लेने में असमर्थता जाहिर की की। नियमानुसार उनकी सुरक्षित राशि 10.01 लाख जब्त कर नए सिरे से डाक कराई गई।

chat bot
आपका साथी