दो कार्यालयों में हजारों की चोरी

जागरण संवाददाता दुमका चोरों ने शुक्रवार रात दो कार्यालय से करीब 20 हजार का सामान की

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:22 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:22 PM (IST)
दो कार्यालयों में हजारों की चोरी
दो कार्यालयों में हजारों की चोरी

जागरण संवाददाता, दुमका : चोरों ने शुक्रवार रात दो कार्यालय से करीब 20 हजार का सामान की चोरी कर ली। जबकि एक कार्यालय में चोरी का प्रयास किया गया। नगर थाना पुलिस ने तीनों जगह पर जाकर मामले की छानबीन की। सनहा दर्ज कर चोरों की पहचान का प्रयास तेज कर दिया है। एक साथ तीन कार्यालय में चोरी की वारदात से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा हो गया है। तीनों कार्यालय ने कार्रवाई के लिए पुलिस को आवेदन भी दिया है।

चोरों ने कोर्ट परिसर स्थित अधिवक्ता संघ के कार्यालय का ताला तोड़कर करीब 15 हजार के सामान पर हाथ साफ कर दिया। संघ के महासचिव सुबोध चंद्र मंडल ने कार्रवाई के लिए थाना में लिखित आवेदन दिया है। बताया कि रोजाना की तरह सुबह कार्यालय आए तो जनरेटर सेट के सारे तार गायब थे। कक्ष छह का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए और पूरी वायरिग नष्ट कर सारे तार ले गए। वहीं चोरों ने कोर्ट परिसर में एपीपी डीके ओझा के कार्यालय का ताला तोड़ दिया। हालांकि चोर कार्यालय से कुछ नहीं ले जा सके। अनुसेवक चक्रधर मंडल ने नगर थाना में सनहा दर्ज कराई है।

बाथरूम की उखाड़ ले टोटी

चोरों ने जिला परिवहन कार्यालय के परिसर में चल रहे मोटर यान निरीक्षक के कार्यालय के बाथरूम का तोड़ा डाला और करीब पांच हजार की टोटी लेकर भाग निकले। चोरों ने पूरे बाथरूम को तहस नहस कर डाला। कार्यालय के कंप्यूटर ऑपरेटर संदीप कर्ण ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज के लिए आवेदन दिया है।

------------------------

वर्जन

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस:

किया गया है। कार्यालय के पदाधिकारियों ने कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। सनहा दर्ज कर चोरी का प्रयास करने वालों की पहचान की जा रही है। जल्द पहचान कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

देवव्रत पोद्दार, पुलिस निरीक्षक, नगर थाना

chat bot
आपका साथी