शिकारीपाड़ा में दो रंगदार गिरफ्तार

संवाद सहयोगी शिकारीपाड़ा (दुमका) थाना क्षेत्र के जमरूपानी स्थित क्रशर कार्यालय में शनिवार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 07:14 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:14 PM (IST)
शिकारीपाड़ा में दो रंगदार गिरफ्तार
शिकारीपाड़ा में दो रंगदार गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, शिकारीपाड़ा (दुमका): थाना क्षेत्र के जमरूपानी स्थित क्रशर कार्यालय में शनिवार की रात रंगदारी लेने पहुंचे तीन में से दो लोगों को खदान कर्मियों ने खदेड़कर पकड़ लिया। वहीं एक व्यक्ति मौके से भागने में सफल रहा। रंगदारी मांगने वाले सभी बदमाश पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले के पतना के मार गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों के पास से एक नई बाइक, दो मोबाइल और धमकी भरा पर्चा बरामद किया। क्रशर संचालक उमेश कुमार भगत के बयान पर चार पर मामला दर्ज किया गया है। फरार चल रहे लोगों की पुलिस तलाश कर रही है।

रविवार को थाना परिसर में जानकारी देते हुए एसडीपीओ नूर मुस्तफा ने बताया कि रविवार भोर चार बजे सूचना मिली कि कुछ अपराधी हथियार का भय दिखाकर जमरूपानी स्थित क्रशर कार्यालय में रंगदारी मांगने पहुंचे हैं। इसके बाद कर्मियों ने दो को खदेड़ कर पकड़ लिया। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंचे पुलिस निरीक्षक सुशील कुमार के नेतृत्व में पुलिस अवर निरीक्षक अभिनव कुमार जेवियर होरो, सचिन कुमार मिश्रा, सहायक अवर निरीक्षक करमा उरांव व रवि नारायण शर्मा मौके पर पहुंचे और अपराधी इंद्रजीत माल और राजू माल को हिरासत में लेकर थाने लेते आया। पश्चिम बंगाल के रामपुरहाट के निश्चितपुर गांव के क्रशर मालिक उमेश कुमार भगत के बयान पर मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस निरीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि 10 जून की रात तीन अपराधी सुजीत माल, राजू माल व इंद्रजीत माल उमेश कुमार भगत और शिकारीपाड़ा निवासी अरविद कुमार भगत के क्रशर कार्यालय में एक चिट्ठी दिया और उसमें लिखा कि 50 50 हजार रुपये लेवी के रूप में तैयार रखना, किसी भी दिन आकर हमलोग लेकर जाएंगे। अगर रुपये नहीं दिए तो सरेआम हत्या की जाएगी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस तीनों की तलाश में थी। शनिवार की रात तीनों एक बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे। एक नए अपराधी बकुल माल के साथ राजू माल व इंद्रजीत माल रंगदारी का पैसा लेने के लिए आए। श्रमिकों ने साहस दिखाकर दो को पकड़ लिया और एक बकुल माल भाग निकला। चारों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी