अधेड़ पर आरोप, पोस्टर पर युवती संग अपनी फोटो की चस्पा

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांदो गांव में शनिवार को शरारती तत्वों ने गांव की ही एक युवती और अधेड़ की फोटो चस्पा किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 09:47 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 09:47 PM (IST)
अधेड़ पर आरोप, पोस्टर पर युवती संग अपनी फोटो की चस्पा
अधेड़ पर आरोप, पोस्टर पर युवती संग अपनी फोटो की चस्पा

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांदो गांव में शनिवार को शरारती तत्वों ने गांव की ही एक युवती और दूसरे गांव के एक अधेड़ व्यक्ति का पोस्टर लगाकर बदनाम करने का काम किया। पिता ने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोपहर तक मामले को रफा दफा कराने के लिए लोगों का थाना में जमावड़ा लगा रहा है।

धनबारी गांव का अधेड़ जाकिर अंसारी मेट का काम करता है। युवती का पिता उसका ट्रैक्टर चलाता है। काम के सिलसिले में वह एक बार युवती के घर गया। इसी बीच किसी ने उसकी तस्वीर खींच ली। दो दिन युवती की शादी से संबंधित कोई रस्म होने वाली है। शुक्रवार रात शरारती तत्वों ने दोनों की तस्वीर गांव में एक साथ चिपका दी। तस्वीर देखने के बाद हड़कंप मच गया। युवती के स्वजनों ने गांव के कुछ लोगों के साथ थाने में शिकायत की और पोस्टर भी दिखाएं। स्वजनों का कहना था कि अधेड़ ने ही ऐसा किया है। वह नहीं चाहता था कि युवती की शादी कहीं ओर हो। वह युवती से शादी करना चाहता है, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं है। जाकिर के साथ लोगों ने थाना प्रभारी उमेश राम से मुलाकात की और बताया कि यह गांव के किसी युवक की शरारत है। देर शाम तक पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की थी। थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अनुसंधान के बाद ही मामले की प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी