प्रबंधक को लूटने का आरोपित पालोजोरी से गिरफ्तार

जामा थाना की पुलिस ने 10 मार्च को कुरमन गांव के समीप भारत फाइनांस के प्रबंधक जगन्नाथ साह से दिनदहाड़े 60 हजार रुपये लूटने वाले पालोजोरी के राजलाल हेंब्रम को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 05:38 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 05:38 PM (IST)
प्रबंधक को लूटने का आरोपित पालोजोरी से गिरफ्तार
प्रबंधक को लूटने का आरोपित पालोजोरी से गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जामा: जामा थाना की पुलिस ने 10 मार्च को कुरमन गांव के समीप भारत फाइनांस के प्रबंधक जगन्नाथ साह से दिनदहाड़े 60 हजार रुपये लूटने वाले पालोजोरी के राजलाल हेंब्रम को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से लूट में प्रयुक्त बाइक, चार हजार रुपये नगद और एक दर्जन पासबुक बरामद हुई है। आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर 17 मार्च को गोपीकांदर के रामबनी गांव में क्रशर प्लांट से करीब डेढ़ लाख रुपये लूटे थे।

जामा थाना में मंगलवार को जानकारी देते हुए जरमुंडी एसडीपीओ उमेश कुमार सिंह ने बताया कि 10 मार्च की दोपहर अपाचे बाइक पर सवार तीन युवकों ने हथियार का भय दिखाकर प्रबंधक से 60 हजार रुपये, उनकी आइडी कार्ड व कुछ कागजात लूट लिए थे। मामले में तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। सदर पुलिस निरीक्षक नवल किशोर सिंह के नेतृत्व में एक विशेष छापेमारी टीम का गठन किया गया। करीब एक माह तक दुमका, देवघर एवं गोड्डा के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार छापेमारी की गई। गुप्तचरों के माध्यम से मिली जानकारी के आधार पर सोमवार को आप्राथमिकी अभियुक्त राजलाल हेंब्रम को देवघर जिले के पालोजोरी थाना क्षेत्र के बाघमारा गांव से गिरफ्तार किया गया। आरोपित ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

-------

गोपीकांदर में भी की थी लूटपाट: एसडीपीओ ने बताया कि पूछताछ के क्रम में आरोपित ने बताया कि गिरोह के आठ सदस्यों ने 11 मार्च को गोपीकांदर थाना क्षेत्र में रामबनी के क्रशर प्लांट में लूटपाट की थी। करीब डेढ़ लाख रुपये लूटे गए थे। वारदात में रामगढ़ थाना अंतर्गत साधुडीह गांव का सुंदर टुडू एवं साहिबगंज जिला के बरहेट थाना के गिलहा गांव का राहुल मंडल भी शामिल था। सुंदर गिरफ्तार हो चुका है। मौके पर पुलिस निरीक्षक नवल किशोर सिंह व जामा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी