ट्रेन की चपेट में आने से बचा युवक, बाइक के परखचे उड़े

हंसडीहा दुमका रेल सेक्शन पर बुधवार की दोपहर नोनीहाट (खसिया रेल फाटक) के पास ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक बाल-बाल बच गया जबकि उसकी बाइक के परखचे उड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 07:52 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 07:52 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से बचा युवक, बाइक के परखचे उड़े
ट्रेन की चपेट में आने से बचा युवक, बाइक के परखचे उड़े

संवाद सहयोगी, हंसडीहा: हंसडीहा दुमका रेल सेक्शन पर बुधवार की दोपहर नोनीहाट (खसिया रेल फाटक) के पास ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक बाल-बाल बच गया, जबकि उसकी बाइक के परखचे उड़ गए।

हादसे के बाद युवक जनार्धन कुमार ने बताया कि वह दुमका से बाइक से खसिया के रास्ते रामगढ़ प्रखंड के कांजो गांव घर जा रहा था। जैसे ही खसिया गांव के समी पहुंचा तो पता चला कि बीते दिन दो कोरोना मरीज मिलने की वजह से प्रशासन ने खसिया मुख्य मार्ग को बांस बल्ली से घेरकर सील कर दिया है। इसके बाद कच्चे रास्ते का सहारा लिया। खसिया गांव स्थित मुखिया लाइन होटल के पीछे से बाइक को लेकर निकल गया। कुछ दूर आगे जाने के बाद एक रेलवे ट्रैक मिला। पार कर ही रहा था कि तभी अचानक ट्रेन का इंजन पहुंच गया। आनन-फानन में वह बाइक को रेलवे ट्रैक पर ही छोड़ दिया और कूदकर अपनी जान बचाई।

यहां बता दें कि खसिया मुख्यमार्ग को सील करने के बाद करीब दर्जनों गांवों के लोग जान जोखिम में डालकर रेलवे ट्रैक के उस पार अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचते हैं।

chat bot
आपका साथी