पहिया पंक्चर होने से पोल से टकरायी थी कार

हंसडीहा व सरैयाहाट मार्ग में गुरुवार की देर रात सड़क हादसे में मरने वाले शिक्षक समेत दो लोगों का शव पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को परिजन के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 06:49 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 06:49 PM (IST)
पहिया पंक्चर होने से पोल से टकरायी थी कार
पहिया पंक्चर होने से पोल से टकरायी थी कार

दुमका : हंसडीहा व सरैयाहाट मार्ग में गुरुवार की देर रात सड़क हादसे में मरने वाले शिक्षक समेत दो लोगों का शव पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को परिजन के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है। हादसे की मुख्य वजह कार का अगला पहिया पंचर होना बताया जा रहा है। हादसे के बाद जिला स्कूल में शोक की लहर दौड़ गई।

शुक्रवार की सुबह हादसे का शिकार जिला स्कूल के शिक्षक गौतम यादव व नयापाड़ा निवासी अभिषेक कुमार का शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। पहले से ही बड़ी संख्या में परिजन और स्कूल के कई शिक्षक मौजूद थे और सभी के चेहरे पर साथियों की मौत का दुख स्पष्ट नजर आ रहा था।

परिजनों ने बताया कि नया पाड़ा के शेखर यादव की बारात सरैयाहाट जानी थी। अविवाहिता गौतम व दो साल के बच्चे का पिता कैफे मालिक अभिषेक कुमार भी कार से बारात में शामिल होने के लिए जा रहे थे। कार स्वयं अभिषेक चला रहा था। धमनाकुंडा के पास कार का अगला पहिया फट गया और कार का संतुलन बिगड़ जाने के कारण पोल से टकरा गई। कार की अगली सीट पर बैठे दोनों लोगों की मौत हो गई। अभिषेक की नेशनल स्कूल के समीप कैफे चलाता है और सरैयाहाट का रहने वाला गौतम नेशनल स्कूल के पीछे रहता था। हादसे के बाद गैस कटर से कार को काटकर दोनों के शव को पुलिस ने कब्जे में लिए। पोस्टमार्टम के बाद गौतम के शव को परिजन सरैयाहाट व अभिषेक के शव को नयापाड़ा ले गए। अभिषेक की शादी तीन साल पहले गोड्डा में हुई थी।

chat bot
आपका साथी