ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

थाना क्षेत्र में कोठिया चौक के निकट गुरुवार को ट्रक की ठोकर से बाइक सवार सुनीत मुर्मू गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राथमिक इलाज के बाद स्वजन उसे देवघर ले गए जहां शाम में उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 06:55 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 06:55 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संवाद सहयोगी, सरैयाहाट (दुमका): थाना क्षेत्र में कोठिया चौक के निकट गुरुवार को ट्रक की ठोकर से बाइक सवार सुनीत मुर्मू गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राथमिक इलाज के बाद स्वजन उसे देवघर ले गए, जहां शाम में उसकी मौत हो गई। मृतक कोठिया गांव का रहने वाला था। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है।

सुनीत कोठिया चौक से घरेलू सामान खरीदकर बाइक से घर जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने के कारण चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए स्वजनों के कहने पर देवघर रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी अनुज यादव ने बताया कि युवक के मरने की सूचना मिली है। ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। -----------------

रामगढ़ में बाइक के धक्के से मां, बेटा व बच्ची घायल

संवाद सहयोगी, रामगढ़ (दुमका): रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत रामगढ़-गोड्डा मुख्य मार्ग पर रनदोई मोड़ के समीप मंगलवार की शाम बाइक के धक्के से खगेंद्र मंडल, उसकी मां मंडवा देवी एवं दो साल की बेटी घायल हो गई। गुरुवार को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने हेतु खगेंद्र मंडल ने रामगढ़ थाने में आवेदन दिया है। खगेंद्र ने बताया कि मंगलवार की शाम वह मां को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आ रहा था। अपने घर के दरवाजे पर मां व दो साल की बेटी के साथ खड़ा था। इसी बीच पोड़ैयाहाट थाना अंतर्गत बांझी गांव निवासी ताला बाबू मुर्मू बाइक से तेज गति से आया और तीनों को धक्का मार दिया, जिससे तीनों लोग जख्मी हो गए। सभी को स्वजनों ने किसी प्रकार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। ठोकर मारने के बाद ताला बाबू फरार हो गया। पुलिस बाइक जब्त कर थाना ले आई है। बुधवार को दिन भर इस मामले में पंचायती करने की कोशिश की गई, लेकिन बात नहीं बनने के बाद गुरुवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज करने हेतु आवेदन दिया। ------------------ बाइक की टक्कर से घायल वृद्ध की मौत

संवाद सूत्र, दलाही (दुमका): मसलिया के दलाही चौक में बुधवार को बाइक के धक्के से घायल 65 वर्षीय सनत शील की देर रात फूलो झानू मेडिकल कालेज अस्पताल में मौत हो गई। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों को सुपुर्द कर दिया गया। नूनबिल नदी के किनारे शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। बुधवार की दोपहर सनत घर से मसलिया-नाला मुख्य मार्ग को पार कर सैलून में दाढ़ी बनाने के लिए जा रहा था। इस दौरान चौक पर बाइक सवार कुंडहित बनकाठी निवासी श्यामल नाग ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में सनत के अलावा बाइक सवार महिला समेत तीन लोग भी जख्मी हो गए। तीनों बाइक समेत सनत पर गिर गए थे। महिला का पहले से पैर टूटा था और वह दुमका से प्लास्टर कराकर वापस कुंडहित की ओर लौट रही थी। गंभीर रूप से घायल सनत को पुलिस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां हालत खराब होने पर उसे रेफर कर दिया गया था। स्वजन बाहर ले जाने के लिए पैसों की व्यवस्था कर रहे थे, इसी बीच सनत ने दम तोड़ दिया। सनत के निधन से एक मात्र पुत्र 25 वर्षीय विश्वजीत शील व पत्नी बेसहारा हो गई। पीड़ित परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। उन्होंने प्रशासन से श्राद्धकर्म के लिए सहयोग की मांग की है।

उधर, दुर्घटनाग्रस्त बाइक को मसलिया पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाना परिसर में रखा है।

chat bot
आपका साथी